India News

Chennai: महिलाओं से सेक्स, शराब व रिश्तों के बारे में पूछना यूट्यूबर को पड़ा भारी, 2 साथियों के साथ गिरफ्तार

Chennai Talks Controversy: आज के प्रतिस्पर्धा भरे दौर में युवा सोशल मीडिया पर चमकने के लिए हॉट व बोल्ड कंटेंट परोसने के लिए हदें पार कर देते हैं, ऐसा ही एक मामला चेन्नई से सामने आ रहा है, जहां यूट्यूबर और उसके 2 साथियों को चेन्नई पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है.

चेन्नई टॉक्स नाम के इस यूट्यूब चैनल को चलाने वाले वीजे असेन बादशाह को युवतियों से सेक्स व शराब के बारे में सवाल जवाब करते हुए सूना गया है. पुलिस रिपोर्ट की मानें तो 200 से अधिक विडियो वाले इस चैनल में ज्यादातर विडियो इसी तरह की विवादित श्रेणी के हैं.

यह भी पढ़ें:  India Won Test Series: ऐतिहासिक जीत पर पीएम मोदी से लेकर मशहूर चेहरों ने दी मजेदार प्रतिक्रिया

माइक्रोफोन से एक शख्स युवाओं खासकर महिलाओं से बोल्ड सवाल करता है तो दुसरा इसे कैमरे में शूट करता है. असेन के साथियों का नाम दिनेश व बाबु बताया जा रहा है. चैनल पर सार्वजनिक अश्लीलता फैलाने से लेकर यौन शोषण तक का आरोप लग चुका है.

दरअसल, इस तरह की विडियो में दिख रही महिलाओं ने चैनल के खिलाफ शिकायत दर्ज की है, महिलाओं से उनके निजी जिंदगी के बारे में पूछना और साथ में अन्य लोगों को उनके बिना इजाजत के शूट करना, चैनल के मालिकों को भारी पड़ रहा है. कुछ साथी यूट्यूबर चैनल का सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं, कुछ ने शिकायतकर्ता महिला के खिलाफ भी एक्शन की मांग की है.

यह भी पढ़ें:  Sherlyn Hot Photos: होश उड़ा देंगे शर्लिन चोपड़ा के हॉट फोटोज व वीडियोज, क्रेजी हुए सोशल मीडिया यूजर्स

जिस महिला ने शिकायत दर्ज की है, उसका कहना है इस विडियो के वायरल होने के बाद लोगों का उसके प्रति नजरिया बदल चुका है, कुछ लोग खुले आम गाली दे रहे हैं. महिला ने 1500 लेकर स्क्रिप्टेड विडियो का हिस्सा होने की बात कबूली है, उसका आरोप है चैनल ने कमेंट डिसेबल्ड करने की बात कही थी लेकिन ऐसा नहीं किया गया.

ट्विटर पर DCP ने इस मामले को लेकर तवीत किया है:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top