India News

Sushant Suicide Case: सुशांत सुसाइड केस में केंद्र ने दी CBI जांच की मंजूरी, फैंस बोले भूमिपूजन से शुरू हुआ न्याय मिलना

Sushant Suicide Case: दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस ने पूरे देशवासियों में सदमे में डाल दिया था, जिस तरह की बातें दिन प्रतिदिन निकल आ रहे थे, यह केस उलझता ही जा रहा था. आम आदमी से लेकर बड़े बड़े राजनेताओं ने तक इसमें सीबीआई जांच की मांग की थी.

आखिरकार 5 अगस्त का दिन आया जब अयोध्या में राम मंदिर का भूमिपूजन कार्यक्रम हुआ, इसमें पीएम मोदी ने शिरकत की. दूसरी तरफ वह खबर सामने आई जिसका इंतजार 14 जून से किया जा रहा था, सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर पंखे से लटककर जान दी थी, अब तक सुसाइड ने रहस्यमय मर्डर का रूप ले लिया है.

यह भी पढ़ें:  Arjun Kapoor Trolled: जर्नलिस्ट ने अर्जुन कपूर को कहा स्माल टाइम एक्टर, ट्रोलर्स बोले 'एक्टर कैसे बोल दिया'

मुंबई पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई पर भी अब तक सभी को संदेह होने लगा है, सुशांत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह द्वारा पटना में शिकायत दर्ज की गई थी जिसके बाद केस में बिहार पुलिस द्वारा जांच शुरू की गई. अब केंद्र सरकार ने इस आत्महत्या के केस को CBI को सौंपने का फैसला किया है.

ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के बीच उत्साह देखा जा सकता है, कुछ का कहना है राम मंदिर के भूमिपूजन से ही देश में एक अच्छी व पॉजिटिव दिशा का आभास हो रहा है. कुछ लोग आज का दिन डबल जश्न मनाकर सेलिब्रेट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Umar Khalid: उमर खालिद की गिरफ्तारी पर झल्लाए लोग, बीजेपी नेताओं के भड़काऊ बयानों की दिलाई याद

अगले 3 दिनों में CBI द्वारा मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई की स्टडी की जाएगी, फाइल ले ली जाएंगी जबकि एक हफ्ते के अंदर सीबीआई द्वारा इस मामले को खंगाला जाएगा. अब देखना होगा आखिर कौन सुशांत की मौत का जिम्मेदार निकलेगा, रिया चक्रवर्ती या नेपोटिज्म या कोई दूसरा एंगल?

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top