India News

कैफे कॉफी डे के लापता मालिक वीजी सिद्धार्थ नहीं रहे, नेत्रवती नदी में मिली लाश

CCD owner VG Siddhartha dies, body found: सोमवार 29 जुलाई से लापता वी. जी. सिद्धार्थ  का शव आज नेत्रवती नदी से निकाला गया है, असवाद के चलते उन्होंने सुसाइड कर दी थी.

कर्नाटक के पूर्व सीएम एस. एम. कृष्णा (S. M. Krishna) के दामाद व अरबपति इंडियन बिजनसमैन वीजी सिद्धार्थ (V. G. Siddhartha) ने बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स को खत में लिखा था ‘सभी वित्तीय लेनदेन की जिम्मेदारी मेरी है, कानून को सिर्फ मुझे जवाबदेह रखना चाहिए’.

इस तरह के पत्र हाथ लगने से पुलिस को सुसाइड का शक हो गया था जिसके बाद भारी पुलिस फोर्स उनकी तलाश में जुट गयी. दक्षिण कन्नड़ जिले के कोटेपुरा में नेत्रवती नदी में उनकी लाश मिल चुकी है.

यह भी पढ़ें:  Davinder Singh: कौन हैं आतंकियों के साथ पकड़े गए पुलिस ऑफिसर दविंदर सिंह, विवादों से पुराना नाता

29 जुलाई को वीजी सिद्धार्थ ने नेत्रवती नदी के पास पुल पर गाड़ी रुकवाकर ड्राईवर से टहल कर पैदल चलने की ख्वाहिश जताई और कहा जब तक वह वापस न आएं तब तक वेट करे.

ड्राईवर ने 2 घंटे तक इंतजार किया लेकिन वीजी सिद्धार्थ वापस नहीं आए, ड्राईवर को अनहोनी का अंदेशा हुआ और पुलिस को इस बात की शिकायत की, पुलिस तुरंत तलाश में जुटी और भारी मसक्कत के बाद आज लाश मिल चुकी है.

इंडिया में कॉफी रेस्तरां के सबसे बड़े चेन ‘कैफे कॉफी डे (Cafe Coffee Day)’ के फाउंडर व मालिक सिद्धार्थ, 29 जुलाई को बेंगलुरु से हासन जिले के सक्लेशपुर की तरफ निकले थे, रास्ते में उन्होंने गाड़ी रुकवाई और लापता हो गए थे.

यह भी पढ़ें:  Haldwani Murder: बेटी ने पूर्व सैनिक पिता को उतारा मौत के घाट, वजह आपको हैरान कर देगी

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डी के शिवकुमार (DK Shivakumar) ने उनके सुसाइड पर सवाल उठाए हैं, ट्विट कर उन्होंने कहा सिद्धार्थ जैसे हिम्मती इंसान ऐसा कदम नहीं उठा सकते.

डी के शिवकुमार ने कहा रविवार 28 जुलाई को सिद्धार्थ से फोन पर उनकी बात हुई थी, सिद्धार्थ ने उनसे मिलने की बात कही थी. उनका कहना है सिद्धार्थ द्वारा लिखा कथित खत जो सोशल मीडिया वायरल है, 27 जुलाई का है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top