India News

Gujarat: बिजनेसमैन को शादी के घंटों बाद ही लूट ले गई दुल्हन, सालों बाद पसंद आई थी लड़की

Gujarat: 38 वर्षीय दूल्हे ने बड़ी तमन्नाओं से लेट शादी की लेकिन लुटेरी दुल्हन ने ऐसा चूना लगा डाला कि शायद ही अब वह दोबारा शादी की हिम्मत करे, कर्नाटक के इस बिजनेसमैन ने सालों से मेहनत करने के बाद अच्छी व संस्कारी लड़की की तलाश शुरू की लेकिन किस्मत ने कुछ और ही रंग दिखा डाले.

पीड़ित अंकित जैन कर्नाटक के चिकमगलूर से ताल्लुक रखता है, सतीश पटेल नाम के बिचौलिए के जरिए उसे अपनी सपनों की रानी सूरत में मिली, कर्नाटक से गुजरात के सूरत की भी दूरी कम लगी. लुटेरी दुल्हन का नाम स्वाति भट्ट बताया जा रहा है, 38 की उम्र में शादी करने वाले व्यवसायी अंकित को दुल्हन शादी के घंटों बाद ही लूट कर ले गई.

सिर्फ अकेले स्वाति भट्ट ही नहीं दोनों का रिश्ता कराने वाला सतीश पटेल भी अच्छा खासा कमिशन ले गया, सौदा हुआ था कि दुल्हन के भाई को 1.7 लाख रुपए जबकि 20 हजार कमिशन पटेल को देना होगा. व्यवपारी की मां रिश्ते से बेहद खुश थी, उन्होंने अपनी बहू के लिए जेवर भी बनाए थे जो मंदिर में शादी के दौरान पहनाए भी गए.

चार जून को दूल्हे की मां द्वारा स्वाति के करीबी हितेश त्रिवेदी को डेढ़ जबकि, बहू को 20 हजार की सोने की अंगूठी पहनाई गई, चांदी के पायल व साड़ी शगुन के तौर पर दिया गया. कापोदरा में तापी नदी के बाद एक मंदिर में दोनों की शादी की रस्म निभाई गई, जैसे ही अंकित का परिवार अपनी घर की बहू को घर ले जा रहे थे तभी दुल्हन वाशरूम जाने की बहाने से साफ हो जाती है.

वाशरूम से बहुत देर नहीं निकलने के बाद भी जब उसे ढूंडा गया और बिचौलियों को फोन लगाया गया तो वे हैरान रह गए क्योंकि सभी का फोन बंद आया, इस तरह उन्हें अहसास हुआ कि वह ठगी का शिकार हो चुके हैं, उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी है, जांच जारी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top