Bollywood

Boycott Kapil Sharma: सिद्धू के बचाव में ये क्या बोल गये कपिल शर्मा, शो को बैन करने की मांग तेज

Boycott Kapil Sharma: लगता है कपिल शर्मा को विवादों से दूर रहने में मजा नहीं आता है. तभी तो नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थन में आकर उन्होंने एक बार फिर अपने लिए मुश्किल खड़ी कर दी है.

पुलवामा हमले को लेकर कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर जमकर बवाल हुआ था. सिद्धू ने अपने बयान में इस हमले की निंदा की थी लेकिन साथ ही पाकिस्तान पर नरमी बरती थी. सिद्धू ने कहा था कि आतंकियों का कोइ देश और कोई जात नहीं होती.

पाकिस्तान पर नरमी सिद्धू पर भारी पड़ी. उनके इस बयान के बाद लोग उनके खिलाफ हो गए. मामला गंभीर होते ही चैनल ने सिद्धू को कपिल के शो से बाहर कर दिया था.

अब शो के होस्ट कपिल शर्मा उनके सपोर्ट में आ गए हैं. एक इवेंट के दौरान उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि कोई ठोस हल निकलना चाहिए. यह छोटी-छोटी चीजें होती हैं न कि उसको बैन कर दो, सिद्धूजी को शो से निकाल दो.

यह भी पढ़ें:  भूल-भुलैया 2: कॉमेडी गुरु अनीस बज्मी का होगा निर्देशन, कार्तिक आर्यन के हाथ लगी तीसरी बड़ी सीक्वल

आप मुझे बोलो कि अगर सिद्धूजी को निकालने से इस मसले का हल हो जाता है तो सिद्धूजी खुद इतने समझदार हैं कि खुद ही चले जाएंगे. लोगों को गुमराह किया जाता है.’

कपिल ने आगे कहा. ‘हैशटैग चला दिया जाता है बॉयकॉट सिद्धू , बॉयकॉट कपिल शर्मा शो . मुझे लगता है कि मुद्दे की बात करो, यदि वाकई समस्या है तो उस पर फोकस करो. आप यूथ का ध्यान डायवर्ट कर रहे हैं कि ताकि हम असली मुद्दे से भटक जाएं.’

बहरहाल, सिद्धू का सपोर्ट कर कपिल एक बार फिर विवाद में आ गए हैं. ट्विटर पर #BoycottKapilSharma टॉप पर ट्रेंड कर रहा है. लोग इस शो को बंद करने की मांग उठा रहे हैं. देखें लोग किस तरह से शो को बॉयकॉट करने की बात कर रहे हैं.

ये तो पक्का है कि कपिल के इस बयान का उनके शो पर काफी बुरा असर पड़ने वाला है. शो की TRP फिर डाउन होगी. वैसे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी राय रखते वक़्त कुछ सोचते क्यूँ नहीं है. ये बात हैरान करने वाली है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top