Bollywood

Bollywood Wedding 2020: इन 3 खूबसूरत हसीनाओं की शादी की तारीख हुई तय, टूटे कई युवाओं के दिल

Bollywood Wedding 2020: सिनेमा जगत के सितारों की लाइफ में शादी थोड़ा लेट आती है, करियर के पीक के दिनों को एन्जॉय करने के बाद या कहें खास मुकाम हांसिल करने के बाद ही शादी जैसे पवित्र बंधन में बंधने की योजना बनाते हैं.

पिछले कुछ सालों की शादियों के बारे में बात करें तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 30 के बाद ही शादी के बंधन में बंधने का मन बनाया, वहीं अनुष्का शर्मा ने भी बतौर एक्ट्रेस कामयाबी पाने के बाद जब प्रोड्यूसर की पारी संभाली तो क्रिकेटर बॉयफ्रेंड से शादी रचाई, प्रियंका चोपड़ा ने तो इंटरनेशनल फेम के बाद 36 की उम्र में शादी की योजना बनाई.

यह भी पढ़ें:  Hanuma Vihari: बाबुल सुप्रियो ने हनुमा विहारी को बताया क्रिकेट का हत्यारा, क्रिकेटरों ने दी मजेदार प्रतिक्रिया

इसी तरह कपिल शर्मा ने खुद को पहले नंबर 1 कॉमेडियन साबित किया, इसके बाद 37 की उम्र में लांगटाइम प्रेमिका रही गिन्नी से शादी रचाई. 2020 में भी कई सितारे शादी के लिए तैयार बैठे थे लेकिन कोरोना संक्रमण ने सारी योजनाओं पर पानी फेर दिया, 2020 ने एक नहीं कई चीजों को खराब कर दिया. चर्चित जोड़ों की शादियां पोस्टपोंड होने से सिनेमा के चाहने वाले बड़े निराश हैं.

वरुण धवन-नताशा दलाल, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, अली फैजल-ऋचा चड्ढा, मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर, राजकुमार राव- पत्रलेखा की शादी के चर्चे 2019 से लाइमलाइट में होने लगे थे लेकिन 2020 ने तैयारियों पर पानी फेर दिया, लेकिन अब शादियों में वो नाम सामने आ रहे हैं, शायद ही किसी ने इन नामों की उम्मीद की थी.

यह भी पढ़ें:  Farm Laws: सुप्रीमकोर्ट ने नए कृषि कानूनों पर लगाई रोक, जानिए कोर्ट के फैसले से क्यों नाराज हैं किसान

काजल अग्रवाल

हिंदी व साउथ इंडियन फिल्मों की सुपरस्टार काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal), सोशल मीडिया पर फैंस के साथ 2020 की सबसे अच्छी खबर साझा कर चुकी हैं, उन्होंने लिखा है कि गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) नाम के शख्स से उनकी शादी इसी साल 30 अक्टूबर को होने जा रही है, इस नई पारी के लिए वह बेहद उत्साहित हैं.

नेहा कक्कड़

नेहा कक्कर (Neha Kakkar) और ‘मुझसे शादी करोगे’ शो के प्रतिभागी रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी 24 अक्टूबर को होने जा रही है, यह खबर अफवाह है या सच इसकी अभी पुष्टि होनी बांकी है, हालांकि नेहा की एक करीबी दोस्त ने बताया कि यह अफवाह है. वहीं एक्स-बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अगर सच है तो वह नेहा के लिए खुश हैं.

यह भी पढ़ें:  Swami Vivekananda Jayanti 2021: जीवन में सफल होना है तो विवेकानंद जी की जीवनी और ये विचार अवश्य पढ़ें

श्वेता अग्रवाल

शापित (2010) फिल्म की जोड़ी आदित्य नारायण- श्वेता अग्रवाल इसी साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, दोनों पिछले 10 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि हाल ही में आदित्य का नाम नेहा कक्कड़ के साथ जोड़ा जा रहा था लेकिन इस बात का खंडन हो चुका है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top