Bollywood

Surgical Strike 2.0: बॉलीवुड सुपरस्टार्स से लेकर क्रिकेटर्स ने दी प्रतिक्रिया, भारतीय वायुसेना को किया सैल्यूट

Bollywood and Cricket stars on Surgical Strike 2.0: भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर 200 से ज्यादा आतंकियों का खात्मा कर दिया है. इस हवाई हमले के बाद हर तरफ भारतीय वायुसेना का गुणगान हो रहा है.

भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक 2 को अंजाम दिया है. आज सुबह 3:30 बजे भारत के 12 मिराज लड़ाकू विमानों ने पीओके में 1000 किलो बम गिराकर आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया है. इस हमले को सर्जिकल स्ट्राइक 2.0 कहा जा रहा है.

इस  हमले में जैश का हेडक्वार्टर तहस-नहस हो गया है. इस हमले की पुष्टि खुद भारतीय विदेश सचिव (Indian Foreign Secretary) ने की है.

इस सर्जिकल स्ट्राइक के बाद आज हर भारतीय का सीना गर्व से चौड़ा हो गया है. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हो या क्रिकेटर्स हर कोई भारतीय वायुसेना को सलाम कर रहा है. ट्विटर पर मोदी के साथ भारतीय सेना का गुणगान हो रहा है. आइये नजर डालते हैं ट्वीटस पर:

अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘भारतीय वायुसेना पर गर्व है. अन्दर घुस के मारो. अब शांत नहीं बैठना. #IndiaStrikesBack

संजय दत्त ने भी इंडियन एयरफोर्स को सलाम किया. उन्होंने लिखा है, ‘इंडियन एयरफोर्स को हमारे देश को सुरक्षित रखने के लिए सैल्यूट. देश के जवानों की रखा के लिए प्राथना करें. जय हिंद.’

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू को भारतीय वायुसेना पर गर्व है. साथ ही महेश बाबू को भारतीय पायलट्स पर भी गर्व है.

परेश रावल ने वायुसेना के साथ मोदी की भी तारीफ की.

सचिन ने ट्वीट किया, ‘हमारे शांतिपूर्ण स्वभाव को हमारी कमजोरी मत समझना. इंडियन एयरफोर्स पर गर्व है.’

सहवाग ने मजेदार ट्वीट करते हुए लिखा, ‘लड़कों ने अच्छा खेला. सुधर जाओ वरना सुधार देंगे.’

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top