Bollywood Drug racket: तो इस वजह से किया जा रहा था रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट, रिया ने उगले 25 नशेबाजों के नाम

JBT Staff
JBT Staff September 12, 2020
Updated 2020/09/12 at 8:24 AM

Bollywood Drug racket: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में जांच अभी तक किसी नतीजे पर तो नहीं पहुंची है लेकिन हिंदी सिने जगत से गंदगी जरुर साफ होने वाली है. यूथ आइकॉन माने जाने वाले बॉलीवुड एक्टर्स की पर्सनल लाइफ कितनी गैरजिम्मेदाराना है, इसका अंदाजा रिया के खुलासे से लगाया जा सकता है.

जिन एक्टर्स के किरदारों को देखकर लोग उनसे रियल लाइफ में भी मोहब्बत करने लग जाते हैं उनके रियल लाइफ के किस्से कतई प्रेरणादायक नहीं हैं. करण जौहर (Karan Jauhar) की पार्टी की विडियो वायरल होने के बाद बॉलीवुड पर उंगलियां उठने लगी थी लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग एंगल आने के बाद से विवाद और बढ़ गया है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) 14 दिन के न्याययिक हिरासत में है, इस बीच नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की और इस पूछताछ में 25 मशहूर नामों का जिक्र हुआ है जो इंडस्ट्री को हिला देने के लिए काफी है.

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के उन नामों को ट्रोल किया जा रहा है जो रिया चक्रवर्ती को समर्थन दे रहे थे. क्या वाकई रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट इसलिए किया जा रहा था कि बॉलीवुड की हकीकत किसी के सामने नहीं आए.

एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह से लेकर डिज़ाइनर सिमोन खंबाटा तक का नाम लिया गया है. देखना होगा क्या NCB इन सभी को समन भेजेगी. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत में CBI ने हत्या का कोई एंगल तो खंगाला नहीं है लेकिन NCB के हाथ जरुर ड्रग एंगल हाथ लगा है. इस बीच सुशंग्त और रिया का विडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह भरा पेपर स्मोक कर रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.