Bollywood

Bollywood Drug Case: एक्टर एजाज खान को NCB ने किया गिरफ्तार, 8 घंटे तक चली पूछताछ

Bollywood Drug Case: विवादित बॉलीवुड एक्टर एजाज खान फिर एक बार सुर्खियों में हैं, सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के बाद कई बॉलीवुड एक्टर्स की पोल खुली, पार्टियों में शराब तो आम है ही साथ ही इंडस्ट्री ड्रग्स में भी काफी लिप्त है, NCB ने कई फेमस हस्तियों से इस बीच पूछताछ की.

एजाज खान (Ajaz Khan) पिछले साल ही ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार हुए थे, वह फिर एक बार NCB की रडार में आ चुके हैं. ड्रग पेडलर शादाब बटाटा से पूछताछ के दौरान ही इंडियन एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) का नाम सामने आया है.

मुंबई के बड़े इलाकों जैसे अंधेरी व लोखंडवाला में छापेमारी करने के बाद पुलिस के हाथों कुछ महत्वपूर्ण सबूत हाथ लगे हैं. नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने तस्करों व उनके ग्राहकों से कड़ी पूछताछ की, नाम सामने आने के बाद एजाज खान को मिलने बुलाया गया और 8 घंटे तक पूछताछ की.

यह भी पढ़ें:  Bikru Kand: विकास दुबे की पत्नी ने सीएम योगी से मांगी इच्छा मृत्यु, एक साल में जिंदगी नर्क हो गई

मुंबई के NCB कार्यलय में पहुंचने के बाद एजाज खान ने मीडिया को बताया कि उन्हें NCB द्वारा गिरफ्तार नहीं किया गया है बल्कि वह खुद अधिकारीयों से मिलने आए हैं. कुछ रिपोर्ट की मानें तो पूछताछ व छापेमारी के दौरान एजाज के घर से कुछ टेबलेट्स हाथ लगी हैं, पिछले साल भी वह ड्रग्स के साथ गिरफ्तार हुए थे.

बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट व कुछ बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय कर चुके एक्टर एजाज खान किसी न किसी वजह से विवादों में रहना पसंद करते हैं, सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियोज के माध्यम से वह इन दिनों छाए रहते हैं.

यह भी पढ़ें:  Uttarakhand: उत्तराखंड में खुलने जा रहे हैं स्कूल, 12 जुलाई से टीचरों की नियमित हाजरी

बता दें सुशांत सुसाइड केस का ड्रग कनेक्शन बॉलीवुड के लिए काल बनकर आया है, दीपिका पादुकोण, श्रध्दा कपूर, सारा अली खान, राकुलपीत, अर्जुन रामपाल सहित कई बड़े नाम इसमें शामिल हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top