Bollywood

Bollywood on Priyanka Reddy Murder: प्रियंका रेड्डी रेप एंड मर्डर पर बॉलीवुड में फूटा गुस्सा, एक्टर्स ने की स्ट्रिक्ट लॉ की मांग

Bollywood on Priyanka Reddy Murder: 27 वर्षीय प्रियंका रेड्डी रेप एंड मर्डर पर पूरे देशभर में गुस्सा है, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर किया और सख्त कानून की मांग की.

डॉक्टर प्रियंका रेड्डी (Priyanka Reddy) बलात्कार और हत्या के मामले में फरहान अख्तर, अक्षय कुमार, मधुर भंडारकर, स्वारा भास्कर, शबाना आजमी सहित तमाम एक्टर्स ने गुस्सा जताया, देश में बढ़ रहे ऐसे घिनौने अपराधों की घटनाओं की याद दिलाते हुए सरकार से सख्त नियमों की मांग की.

सूत्रों के मुताबिक मामले में चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मोहम्मद पाशा, गुडीगांडला के नवीन, केशवुलु और शिव नामक एक सहायक ने भी अपने जघन्य अपराध को कबूल किया है. यह भी कहा जा रहा है कि बलात्कारियों ने उसके शरीर में आग लगा दी थी और बाद में चैक करने भी पहुंचे कि शरीर पूरी तरह जल चुका या नहीं.

हैरान करने वाली बात यह कि तेलंगाना राज्य के गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली को छोड़कर पूरे देश में इस घटना से नाराजगी है, मंत्री ने पीड़िता को ही इस घटना का जिम्मेदार ठहरा दिया.

यह भी पढ़ें:  Srinivas Gowda: रातोंरात सनसनी बने 'देसी उसेन बोल्ट' श्रीनिवास गौड़ा ने किया निराश

आपको बता दें घटना बुधवार रात 9 बजे के बाद की है, प्रियंका रेड्डी लगभग 9 बजे सड़क पर फंसी हुई थी क्योंकि स्कूटी पंचर हो गई थी. उन्हें रोका गया, मदद के लिए पूछा गया. प्रियंका अपनी बहन पी भाव्या रेड्डी के साथ रात 9:22 बजे तक लगातार कॉल कर रही थीं. रात 9:44 बजे के बाद ही उसके परिवार को पता चला कि प्रियंका मुश्किल में है, जब फोन स्विच ऑफ आने लगा.

गुरुवार सुबह पुलिस के हाथ प्रियंका की जली हुई लाश हाथ लगती है. तेलंगाना की इस घटना ने देशवासियों को निर्भ्राया हत्याकांड की याद दिलाई और इस तरह बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने दर्द बयां किया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top