Bollywood

Boycott China: बॉलीवुड ने शुरू किया चाइना का बहिष्कार, दिया आत्मनिर्भरता का नारा

Boycott China: चीन के सैनिकों ने भारत के सीमा क्षेत्रों पर सीमाओं का उल्लंघन किया है, इसकी कुछ विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसे देखकर हर भारतीय का खून खौल रहा है. रेमन मैग्सेसे विजेता सोनम वांगचुक की विडियो का आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड के सितारों पर भी असर हो रहा है.

वहीं यूथ के बीच दिन प्रतिदिन मशहूर हो रही विडियो शेयरिंग एप TikTok भी तेजी से इंडिया में अनइनस्टॉल हो रही हैं, 10 करोड़ से ज्यादा यूजर जिस एप का इस्तेमाल करने लगे थे, वे अब लगातार गिर रहे हैं. वहीं सोनम वांगचुक (Sonam Wangchuk) की मुहीम भी गजब का काम कर रही है, उन्होंने चीन का बहिष्कार पर दो विडियोज की हैं और उन्हें देशवासी तेजी से वायरल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Kanpur: यूपी पुलिस ने विकास दुबे के राईट हैंड बदमाश अमर दुबे को उतारा मौत के घाट

सिनेमा जगत के लोगों को लोग फ़ॉलो करते हैं, आइकॉन मानते हैं ऐसे में उनके द्वारा इस काम को सपोर्ट मिलना मतलब है कि चीन बड़ा झटका लग सकता है. इनमें से बड़े नामों की बात करें तो, रोल मॉडल एक्टर एथलीट मिलिंद सोमन, टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी, और अरशद वारसी ने डंके की चोट पर चाइनीज प्रोडक्ट्स का बहिष्कार किया है.

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने TikTok को अलविदा कहा और साथ ही फैंस से अपील की चाइनीज प्रोडक्ट्स का बॉयकाट करें. चीन को जवाब के तौर पर सोनम वांगचुक ने दूसरे पार्ट की विडियो को देश के हवाले किया है, शिक्षा के क्षेत्र में क्रांति लाने वाले सोनम इन दिनों देश के युवाओं को घर बैठे चीन को जवाब देने की प्रेरणा दे रहे हैं.

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर ने इस तरह किया बहिष्कार की अपील:

विडियो देखें:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top