Education

COVID-19: देश के इस राज्य में 10वीं के बोर्ड परीक्षा हुई रद्द, सभी बच्चों को किया पास

Tenth Board Exams Cancelled: कोरोनावायरस से देश बुरी तरह ग्रसित हो चुका है, 3 महीने पहले इस वायरस को काबू में करने के लिए स्कूल कॉलेज मॉल आदि सभी बंद कर दिए थे लेकिन आज हालात और बद्दतर हो चुके हैं, ऐसे में कई जगह परीक्षा रद्द करने के साथ स्टूडेंट्स को बिना परीक्षा के अगली क्लास में प्रमोट करने की बात चल रही है.

इस बीच तमिलनाडु से ब्रेकिंग न्यूज मिल रही है कि वहां के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी (Edappadi K. Palaniswami) ने दसवीं के छात्रों को बिना परीक्षा के पास करने की घोषणा कर दी है. सीएम पलानीस्वामी मानते हैं कि लॉकडाउन (Lockdown) से कोरोना को फैलने से रोका जा सकता है, लॉकडाउन से कोरोना को रोकने में मदद मिली है.

यह भी पढ़ें:  Kangana vs Uddhav: दफ्तर फिर से बनाने को नहीं हैं पैसे, कंगना रनौत ने टूटे ऑफिस में ही काम करने की ठानी

रविवार को पलानीस्वामी ने खुलासा किया कि उनके स्टेट में 86 फीसदी मामले बिना लक्षण वाले हैं, उन्होंने अपनी सरकार को चौकन्ना बताते हुए कहा कि प्रदेश में फरवरी माह से इस महामारी से निपटने के लिए कदम उठाए गए थे, साथ ही उन्होंने राज्य का मृत्यु दर भी पड़ोसी राज्यों के मुकाबले कम बताया.

बात करते हैं तमिलनाडु में कोरोना के बढ़ते केसों की, 35 हजार से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं जबकि 300 से ज्यादा ने जान गवा दी है, वहीं 17 हजार से ज्यादा लोग इस बिमारी को मात दे चुके हैं.

10वीं के बोर्ड परीक्षा हुई रद्द

यह भी पढ़ें:  Kangana-Jaya Controversy: जया बच्चन की सपोर्ट में आई स्वरा भास्कर, कंगना रनौत से फिर लिया पंगा

कोरोना काल (Coronavirus Pandemic) में सीएम पलानीस्वामी ने एक और अहम फैसला आज सुनाया, जी हां प्रदेश के सभी दसवीं बोर्ड परीक्षा के परीक्षार्थी पास घोषित कर दिए गए हैं. क्वार्टरली और हाफ इयरली के 80 प्रतिशत जबकि 20 प्रतिशत अटेंडेंस के जोड़े जायेंगे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top