India News

BMC worker beaten case: बीमसी वर्कर ने मास्क पहनने को कहा तो टूट पड़ी महिला, लात घूंसों से किया वॉर

BMC worker beaten case: देश में कोरोना पहले तो गया ही नहीं था लेकिन जिस रफ्तार से केस बढ़ रहे हैं मानो जाते जाते वापस लौट आया है, लेकिन लोगों में उसी तरह की तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई है जो पिछले साल अंधाधुंध देखी गई थी.

बढ़ते केसों को ध्यान में रखते हुए प्रदेश के मुखिया ने सख्ती बरतने के आदेश दिए हैं, कई जगहों पर पूर्ण रूप से लॉकडाउन लगा दिया गया है लेकिन लोगों में चिड़चिड़ापन आज के दौर में कम था जो अब ये कोरोना भी हावी होता जा रहा है.

वायरल विडियो में देखा जा रहा है बीएमसी वर्कर किसी युवती को मास्क पहनने के लिए कह रही है लेकिन वह मानती नहीं है और ऑटो में बैठ जाती है, बीएमसी वर्कर फिर एक बार उसे समझाने का प्रयास करती है लेकिन अब वह गुस्से से आगबबूला हो जाती है, और लात मारती है गिरेबान पकड़ कर झापड़ मारने लगती है.

यह भी पढ़ें:  Mukhtar Ansari: बांदा जेल पहुंचने के बाद मुख्तार अंसारी की कोर्ट में पेशी आज, 21 साल पुराने मामले में तय होंगे आरोप

सिर्फ मुंबई की बात करें तो एक ही हफ्ते में 13 हजार से ज्यादा कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं लेकिन लोगों में लापरवाही घटने के बजाय बढ़ती जा रही है. शहर की यह वीडियो और चिंताजनक है क्योंकि लोगों में बढ़ती गर्मी का गुस्सा भी देखा जा सकता है.

दोनों के बीच गाली गलौज मारपीट का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मास्क लगाने पर 200 रुपए का जुर्माना है लेकिन, शहर में सख्ती बहुत है, जगह जगह कर्मचारी तैनात किए गए हैं. इस बीच इस महिला मार्शल को मास्क के लिए टोकना महंगा पड़ गया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top