Black Mamba Died: बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबी ब्रायंट आका ब्लैक माम्बा व बेटी की हुई मौत, बॉलीवुड गमगीन

JBT Staff
JBT Staff January 27, 2020
Updated 2020/01/27 at 10:01 AM

Black Mamba Died: बास्केटबॉल के मशहूर खिलाड़ी कोबी ब्रायंट आका ब्लैक माम्बा व बेटी सहित 9लोगों की हेलिकॉप्टर क्रैश में हुई दर्दनाक मौत. विश्वभर में उनके फैंस इस दुखद खबर से बेहद हताश हैं.

अपने खेल व चैरिटी वर्क से दुनिया में मशहूर बास्केटबॉल प्लेयर कोबी ब्रायंट (Kobe Bryant) अमेरिका के कैलीफोर्निया में हेलिकॉप्टर हादसे की चपेट में आ गए, उनके साथ में क्यूट 13 वर्षीय बेटी गियाना मारिया (Giana Maria) भी सफर कर रही थी, दोनों ने इस हादसे में जान गवा दी.

खबरों की मानें तो कोबी ब्रायंट (Kobe Bryant) आका ब्लैक माम्बा (Black Mamba), निजी हेलिकॉप्टर पर सवार थे, जैसे ही उनका हेलिकॉप्टर कैलाबैसस शहर के ऊपर से गुजरा उसमें किसी वजह से आग लग गई और इसके बाद क्रैश हो गया. हादसे में हेलिकॉप्टर में मौजूद लीजेंडरी प्लेयर कोबी ब्रायंट और उनकी बेटी गियाना मारिया समेत 9 लोगों की मौत हो गई.

खबर से बॉलीवुड में भी शोक की लहर दौड़ी, खिलाड़ी कुमार ने ट्विटर के माध्यम से लिखा कि आज दुनिया ने लीजेंडरी एथलिट को खो दिया है, उन्होंने कहा उनकी भतीजी सहित सारी जनरेशन को इंसपायर करने के लिए शुक्रिया. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बास्केटबॉल प्लेयर व बेटी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ‘वह जब 13 साल की थी, NBA प्लेयर्स में से वह ब्रायंट से पहली बार मिले थे’.

लॉस एंजिलिस से करीब 65 किमी की दूरी पर यह हादसा हुआ, 41 वर्षीय प्लेयर कोबी नैशनल बास्केटबॉल असोसिएशन (NBA) में 20 साल खेले, साल 2016 में उन्होंने सन्यास ले लिया था. NBA व USA बास्केटबॉल के ट्विटर हैंडल्स सहित कई ट्विटर पर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.