Bollywood

Paatal Lok: बीजेपी विधायक नंदकिशोर चाहते हैं विराट कोहली-अनुष्का शर्मा का तलाक, जानिए वजह

Paatal Lok Controversy: बॉलीवुड की लीड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भाई के साथ मिलकर प्रोडक्शन हाउस ‘क्लीन स्टेट प्रोडक्शंस’ के अंडर एक प्रोड्यूसर के तौर पर भी खास पहचान बटोरी है, हाल ही में उन्होंने डिजिटल प्लेटफार्म पर भी डेब्यू किया है लेकिन उनकी यह इनिंग विवादों के घेरे में आ गयी है.

वेब सीरीज पाताल लोक (Paatal Lok) को अच्छा खासा रेस्पोंस मिल ही रहा था कि अचानक गाजियाबाद के विधायक नंदकिशोर (BJP MLA Nandkishor) ने इसपर सवाल खड़े कर दिए, वह अदाकारा व इस वेब सीरीज की मुख्य निर्माता अनुष्का शर्मा पर बुरी तरह गुस्सा हो गए, यहां तक कि उन्होंने टीम इंडिया के कैप्टेन विराट कोहली (Virat Kohli) के सामने अनूठी सी गुजारिश कर दी.

यह भी पढ़ें:  Sunil Gavaskar replied to Anushka: अनुष्का की फटकार सुनने के बाद सुनील गावस्कर ने दी सफाई, जानिए क्या कहा

बता दें विराट कोहली को यह वेब सीरीज बेहद पसंद आई थी, उन्होंने रिव्यु शेयर भी किया था साथ ही बताया था प्रोड्यूसर बीवी हो तो पाताल लोक जैसी धांसू वेब सीरीज 1 हफ्ते पहले देखेने को मिल जाती है. वेब सीरीज में हाथीराम चौधरी का किरदार निभा रहे जयदीप अहलवात (Jaideep Ahlawat) का रोल लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

क्या है विवाद?

अमेजन प्राइम पर तहलका मचा रहे इस वेब सीरीज ने बीजेपी विधायक को बुरी तरह आहत किया है, उन्होंने न सिर्फ अनुष्का शर्मा के खिलाफ FIR दर्ज की है बल्कि विराट से अपील की है कि एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर वाइफ को तलक भी दें.

यह भी पढ़ें:  Payal Ghosh Controversy: अनुराग कश्यप के वकील ने यौन शोषण के आरोपों को बताया बेबुनियाद, बोली #MeToo आंदोलन हुआ कमजोर

नंदकिशोर का मानना है वेब सीरीज में सनातन धर्म का गलत चित्रण किया गया है, साथ भारतीय एजेंसियों को भी गलत तरीके से पेश किया है. उन्होंने कहा कि कैप्टेन कोहली को राष्ट्रभक्ति दिखाते हुए राष्ट्रद्रोही पत्नी को तलक दे देना चाहिए.

नंदकिशोर का आरोप

पाताल लोक (Paatal Lok) में बालकृष्ण वाजपेयी नाम के अपराधियों से संबंध रखने वाले नेता के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए उनके (Nandkishor) के साथ अन्य बीजेपी नेताओं की फोटो का इस्तमाल किया गया है, वर्तमान में वह विधायक हैं और उनकी अनुमति के बिना इस तस्वीर को इस्तमाल किया गया है. वहीं गुर्जर जाति को चोरी डकैती वाली जाति के रूप में दिखाया गया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top