Sudhir Gupta: बीजेपी सांसद बोले ‘आमिर खान जैसों की वजह से असंतुलित देश की जनसंख्या’, दो-दो पत्नियों पर तंज

JBT Staff
JBT Staff July 12, 2021
Updated 2021/07/12 at 11:59 AM

Sudhir Gupta on Aamir Khan’स divorce: बॉलीवुड का ताजा बहुचर्चित मामला है सुपरस्टार आमिर खान का दूसरा तलाक, आमिर इन दिनों निजी जिंदगी में लिए गए इस फैसले को लेकर चारों तरफ घिर रहे हैं. कुछ लोग उन्हें लव जिहाद का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं तो कुछ उन्हें असंतुलित जनसंख्या का जिम्मेदार.

आपसी सहमति के बाद 3 जुलाई को आमिर खान (Aamir Khan) और दूसरी पत्नी किरण (Kiran Rao) राव ने 15 साल की शादी को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया, खबर के सामने आते हैं दोनों फिल्मी लोगों के लिए लोगों के कमेंट्स झेलने मुश्किल हो गए, जिसके जो मन में आया उसने वैसी प्रतिक्रिया दी.

31 साल में दो शादियां व तीन बच्चे, आमिर खान पर निशाना साधते हुए लोग कहने लगे कि अब किसी तीसरी से शादी की योजना बन रही होगी. इस बीच फातिमा सना शेख को भी विवाद में घसीटा गया, उन्हें दोनों के तलाक का कारण बताया गया. सोशल मीडिया यूजर्स के बाद उत्तर प्रदेश के मंदसौर से बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता (Sudhir Gupta) भी आमिर के इस निजी फैसले पर प्रहार करते हुए नजर आए.

आपको बता दें योगी सरकार प्रदेश में जनसंख्या विधेयक लागू करने की योजना बना रही है, एक बच्चे के मां-बाप को प्रोत्साहित करने का काम भी किया जा रहा है जबकि दो से ज्यादा का विचार बना रहा परिवार सरकारी लाभों से भी वंचित रहने वाला है. इसी सिलसिले में बातचीत करते हुए सुधीर गुप्ता कहते हैं ‘बॉलीवुड हीरो आमिर खान जैसे लोग देश में असंतुलित संख्या के जिम्मेदार हैं’.

इस पर आगे कहते हैं उन्होंने पहले दो बच्चों के साथ रीना दत्ता को छोड़ा और फिर एक बच्चे के साथ किरण राव को, अब वे कहां जायेंगे, उनकी कोई चिंता नहीं है, अब वो तीसरी की खोज में निकल पड़े हैं, आमिर खान जैसे लोगों को रोकना पड़ेगा.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.