Uttar Pradesh: बीजेपी विधायक मामा से है भांजी को खतरा, शादी से एक दिन पहले ही भागी प्रेमी संग

JBT Staff
JBT Staff June 1, 2021
Updated 2021/06/01 at 12:20 PM

Uttar Pradesh: कौशांबी से बीजेपी विधायक लाल बहादुर चौधरी पर भांजी ने आरोप लगाया है कि वह प्रेम विवाह को लेकर बेहद आक्रोशित हैं, उनसे प्रेमी युगल को जान का खतरा है. सोशल मीडिया पर भांजी की वीडियो साझा हो रही है, वह अपने प्रेमी के साथ है.

मामला उत्तर प्रदेश के बहुचर्चित साक्षी मिश्रा व अजितेश कुमार के मामले से मेल खाता है, हालांकि यहां लड़की की शादी तय तो हो ही गयी थी, 24 मई को भांजी की शादी किसी सरकारी टीचर से होने जा रही थी लेकिन वह शादी से एक दिन पहले ही अपने प्रेमी से साथ भाग जाती है, इसके बाद परिवार व रिश्तेदारों में गुस्से का माहौल है.

लड़की का कहना है विधायक मामा की वजह से पुलिस ने लड़के के घर जाकर दबिश दी, फिर थाने में ले जाकर घंटों बैठाया गया. वीडियो में लड़की बता रही है कि वह करारी इलाके के इशाकपुर पथराकला गांव की रहने वाली है, 24 मई को उसकी शादी घरवालों ने किसी टीचर से तय की थी लेकिन वह इस शादी के सख्त खिलाफ थी और अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई.

25 मई को दोनों ने भागकर कोर्ट मैरिज कर ली है, प्रेम विवाह तो कर लिया लेकिन इज्जत के लिए लड़ने वाले परिवार वालों से उसे जान का खतरा है, खासकर विधायक लाल बहादुर चौधरी से जो रिश्ते में लड़की के खास मामा हैं, वहीं मीडिया ने जब विधायक साहब से इस बारे में बात की तो उनकी प्रतिक्रिया दी कि उन्हें इस बारे में कुछ भी नहीं पता, आरोप निराधार हैं.

ग्रेजुएट भांजी के लिए घरवालों ने रिश्ता सरकारी ढूंढा था लेकिन उसे एक आठवीं पास युवक से मोहब्बत थी, इसके चलते लड़की को जान का खतरा बताया जा रहा है. 23 मई की रात को भागकर वे कानपुर गए और 25 को यहां के आर्यसमाज में शादी की.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.