Hathras: एक और बीजेपी नेता का बेतूका बयान, बोले ‘ऐसी लड़कियां गन्ने के खेतों में मरती हैं’

JBT Staff
JBT Staff October 7, 2020
Updated 2020/10/07 at 12:17 PM

Hathras: हाथरस में रेप हुआ या नहीं, यह एक जांच का मुद्दा है लेकिन किस तरह की मानसिकता वाले जनप्रतिनिधियों का चयन हुआ है, इसपर आज जरुर जनता को अफसोस हो रहा होगा. मृतका के लिए न्याय की मांग करने की जगह रणजीत श्रीवास्तव ने उसी के चरित्र पर उंगलियां उठा डाली.

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की बयानबाजी सत्ताधारी पार्टी के लिए मुश्किल खड़ी कर सकती है, एक के बाद एक बेहूदा बयान यह साबित करते हैं कि यह मानसिकता भी एक किस्म का अपराध है और पार्टी इसपर एक्शन लेने को तैयार नहीं. इससे पहले साल 2017 में उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के बीजेपी नेता रंजीत श्रीवास्तव (Ranjeet Shrivastav) ने खुलेआम धमकी देकर पत्नी के पक्ष में वोट करने को कहा था.

हाथरस मामले में बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह (Surendra Singh) के बयान ने कम शोर मचाया था कि रणजीत श्रीवास्तव ने सारी हदें पार कर दी. आपको बता दें हाथरस रेप एंड मर्डर कांड पर सुरेन्द्र सिंह ने कहा था कि बेटियों को परिवार ने संस्कार सिखाने चाहिए, यह बात तो ठीक है लेकिन यह तो बलात्कारियों का बचाव करने जैसा है, किस वक्त पर वह एक शिक्षक होने के नाते क्या बोल रहे हैं, यह सुनकर हर किसी को हैरानी हुई.

अब बीजेपी के एक और नेता भी पीड़ित की मौत पर बेतूका बयान दे बैठे, उनका कहना है कि हाथरस रेप के सभी आरोपी निर्दोष हैं, उनको जेल में बंद कर उनकी जवानी बर्बाद की जा रही है, जरुर लड़की का कोई प्रेम प्रसंग रहा होगा, ऐसी लड़कियां गन्ने, मक्के के खेतों व जंगलों में क्यों मरती हैं.

सोशल मीडिया पर यह बयान तेजी से वायरल हो रहा है, राष्ट्रीय महिला आयोग रेखा शर्मा ने विडियो शेयर करते हुए लिखा है यह शख्स किसी भी पार्टी का नेता बुलाने लायक नहीं है, इसे जल्द ही नोटिस भेजा जाएगा.

ये थे सुरेन्द्र सिंह का बयान:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.