Bollywood

Bikramjeet Kanwarpal Dies: कोरोना से मशहूर एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का निधन, 52 वर्ष की उम्र में दुनिया छोड़ी

Bikramjeet Kanwarpal Dies: दमदार अभिनय से किरदार को जिंदा कर देने वाले दिग्गज अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल अब इस दुनिया में नहीं रहे, मात्र 52 साल की कम उम्र में ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया, वह कोरोना संक्रमित थे.

कोरोना महामारी ने देश को बड़ी क्षति पंहुचा दी है, एक के बाद एक मशहूर हस्तियों के साथ ही देशभर से कई दुखद खबरों का दौर जारी है. प्रतिदिन 4 लाख कोरोना केस के मामलों ने झकझोर के रख दिया है, एक तरफ जहां करोड़ों की बनी फिल्में रिलीज नहीं हो पा रही हैं तो दूसरी तरफ करैक्टर रोल करने वाले एक्टर बुरे दौर से गुजर रहे हैं, वहीं कई स्ट्रगलिंग एक्टर्स सुसाइड कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें:  Rahul Vohra Passed Away: नहीं रहे उत्तराखंड के एक्टर राहुल वोहरा, मौत से पहले लिखा भावुक पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल (Bikramjeet Kanwarpal) भी मात्र 52 की उम्र में कोरोना महामारी का शिकार हो चुके हैं, कई हिंदी फिल्मों व टीवी धारावाहिकों में शानदार अभिनय कर चुके एक्टर बिक्रमजीत, शाहरुख खान, सलमान खान, अनिल कपूर सहित कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम किया था.

पेज 3, हाईजैक, आरक्षण, मर्डर 2, जब तक है जान, हीरोइन, हे बेबी, गाजी अटैक सहित 40 से ज्याद हिंदी फिल्मों में उन्होंने स्माल व सपोर्टिंग रोल किए, अनिल कपूर के साथ ’24’, दिया और बाती हम, सियासत, दिल ही तो है, अदालत, कसम तेरे प्यार की सहित 20 के आसपास टीवी सीरियल में काम किया था.

यह भी पढ़ें:  Deepika Arora Chawla: पति ने साझा की गर्भवती डॉक्टर पत्नी की आखिरी वीडियो, जान जाने से पहले दिया संदेश

फिल्ममेकर अशोक पंडित ने एक्टर की मौत की खबर साझा करते हुए लिखा है ‘मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल की कोरोना से मौत की खबर सुनकर बड़ा दुःख पहुंचा है, एक रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर कंवरपाल ने कई फिल्मों व टीवी सीरियल्स में काम किया था’.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top