Devi on wedding rumors: सिंगर देवी ने मुस्लिम लड़के से शादी को बताया अफवाह, इस विदेशी फैन से करेंगी शादी

JBT Staff
JBT Staff November 8, 2019
Updated 2019/11/08 at 5:13 PM

Devi on wedding rumors: भोजपुरी फिल्मों की मशहूर सिंगर देवी ने हाल ही में वायरल हो रही तस्वीरों के बारे में उड़ रही अफवाहों पर विराम लगाया है. देवी (Devi) बहुत जल्द शादी करने की तो सोच रही हैं लेकिन जिस तरह से उनकी शादी का दुष्प्रचार हुआ है, वह इससे बहुत खफा हैं.

उन्होंने न सिर्फ शादी की अफवाहों का खंडन किया बल्कि वायरल करने वाले युवक को खरी खोटी भी सुनाई, उन्होंने साफ तौर पर इसे बेहद निजी मामला बताया. वैसे तो उनकी जिंदगी में कोई है, वह मुस्लिम तो नहीं है लेकिन वह ना ही ऐसी मानसिकता रखती हैं. प्यार करना किसी का निजी मामला है, ऐसी टिप्पणी को उन्होंने असंवैधानिक व आपराधिक बताया.

बिहार की सुरीली देवी कुमार (Devi Kumar) के बारे में एक फैन ने फेसबुक पर फर्जी न्यूज बनाकर व कुछ तस्वीरों को सबूत के तौर पर पेश कर देवी के अन्य फैंस को गुमराह किया. जिस पर देवी कुमार ने फेसबुक पर ही पोस्ट लिखकर इन खबरों का खंडन किया.

साथ ही उन्होंने चाहने वालों को खुशखबरी दी कि, सब कुछ ठीक रहा तो वह अपने ब्राजीलियन फैन से शादी करेंगी. मीडिया से यह बात वह पहले कह चुकी हैं, उन्होंने इस ब्राजीलियन फैन का नाम फैब बताया.

बुर्के में वायरल हो रही तस्वीरों को लेकर उन्होंने बताया, पिछले दिनों वह फैब के साथ घुमने गयी थी, तब उन्होंने कहीं फोटोशूट कराया था, कई बार शूटिंग पर जाने के लिए वह बुर्के की मदद लेती हैं. गौरव चौहान नाम के एक फेसबुक यूजर ने अपनी वाल पर देवी कुमार और फैब की तस्वीरें शेयर की है, और मनगढ़त कहानी से भरा पोस्ट डाला है.

https://www.facebook.com/photo.php?fbid=3821587827867419&set=a.356081077751462&type=3

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.