India News

Bihar: 50 साल का बलात्कारी दुकानदार धरा गया, चॉकलेट का लालच देकर करता रहा बच्चियों से गंदा काम

Bihar: प्रकाश तांती नाम के सीरियल रेपिस्ट को पकड़ा नहीं जाता तो न जाने कितने मासूमों की जिंदगी खराब हो जाती, एक के बाद एक दुष्कर्म को अंजाम दे रहे अधेड़ उम्र के शैतान को आखिरकार पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

बिहार के लखीसराय की इस घटना ने बच्चों की सुरक्षा व देखरेख के लिहाज से मां-बापों की चिंता बढ़ा दी है, दैनिक भास्कर की रिपोर्ट कहती है कि पिछले 10 दिन में यह वहशी 8 मासूमों को अपनी हवस का शिकार बना चुका है.

प्रकाश तांती पर संगीन आरोप है कि वह छोटे छोटे बच्चियों को अपनी दूकान के पास चॉकलेट का लालच दिया करता था, इसके बाद दूकान के ही अंदर अपनी घिनौने इरादों को अंजाम दिया करता था, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, मेडिकल जांच के बाद उसकी मानसिक जांच भी चल रही है.

यह भी पढ़ें:  Sagar Murder Case: देश के आइकोनिक रेसलर में से एक सुशील कुमार फरार, पांच राज्यों में दबिश जारी

इस शैतान ने चचेरी बहन जिसकी उम्र 7 साल थी, को भी नहीं छोड़ा. दरअसल, इस पीड़िता को पेशाब करते वक्त बेहद दर्द हो रहता था जिसकी जानकारी मां को दी तो सारी सच्चाई सामने आई. गांव वालों ने जानकारी दी कि इस शख्स की इस तरह की शिकायतें पहले से आती रही हैं.

वहीं आरोपी का कहना है उसका नाम नल-जल योजना विवाद को लेकर फंसाया जा रहा है, उसका कहना है वह अपने घर के आगे बन रहे नल का विरोध कर रहा था तभी उसे फंसाया जा रहा है. कजरा थाने में दर्ज इस मामले की जांच चल रही है, बच्ची के मां-बाप ने लिखित शिकायत दर्ज करवाई है.

यह भी पढ़ें:  Niraj Pathak Murder: प्रोफेसर पत्नी को डॉक्टर पति पर था अवैध संबंधों का शक, चालाकी से किया मर्डर लेकिन...

लखीसराय DSP रंजन कुमार ने इस मामले को लेकर कहा कि पीड़िता हॉस्पिटल में है, जांच जारी है. इनमें से एक बच्ची की की रेप पुष्टि हो चुकी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top