Viral: बिहार के क्वारंटीन सेंटर में बार बालाओं का अश्लील डांस, कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

JBT Staff
JBT Staff May 20, 2020
Updated 2020/05/20 at 11:33 AM

Viral: जिन विद्यालयों में दिन की शुरुवात मां सरस्वती की प्रार्थना से होती है वहां खुलेआम अश्लील गानों पर अश्लील डांस किया जा रहा है, बिहार के समस्तीपुर जिले की यह विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

विडियो में 2 बार बालाएं, एक अश्लील गाने पर डांस कर रही हैं, एक तरफ कोरोना महामारी का खौफनाक माहौल तो दूसरी तरफ सोशल डिस्टेंसिंग का कोई पालन नहीं, सवाल उठता है, क्वारंटीन सेंटर में आखिर किसने ऐसे प्रोग्राम का माहौल तैयार किया. विभूतिपुर थाना क्षेत्र का यह मामला सोशल मीडिया पर भी तूल पकड़ रहा है.

आपको बता दें समस्तीपुर जिले के कर्रख (Karrakh) गांव के एक विद्यालय में स्टेज तैयार कर ऐसा अश्लील माहौल तैयार किया गया था. यहां प्रवासी मजदूरों को 14 दिन के लिए क्वारंटीन किया गया था लेकिन इस खबर ने यहां के मैनेजमेंट पर सवाल खड़े कर दी हैं.

लॉकडाउन को 55 दिन हो गए हैं, बावजूद इसके भी कोरोनावायरस को फैलने से नहीं रोका जा सका है. आज नौबत ये है कि एक दिन में 5000 के करीब नए मामले सामने आ रहे हैं, कोरोना संक्रमितों की बात करें तो 1 लाख से ज्यादा लोग इस वायरस से ग्रसित हो चुके हैं जबकि आवाजाही के बाद तेजी से मामले बढ़ रहे हैं, यह आकड़ा अब और भी डरावना हो सकता है.

बिहार के इस वायरल विडियो की तरह कई जगहों पर लॉकडाउन के नियमों को टाक पर रखा जा रहा है. इससे साफ़ होता है, भारत में कोरोना का और भी बुरा दौर आना अभी बांकी है. उम्मीद है इस भयंकर वायरस से दुनिया को जल्द मुक्ति मिले लेकिन एक्सपर्ट्स की राय एकदम अलग है.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.