Sushant Suicide Case: बिहार डीजीपी का दावा ‘सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से 4 साल में 50 करोड़ निकाले गए’

JBT Staff
JBT Staff August 4, 2020
Updated 2020/08/04 at 5:18 PM
sushant singh rajput movies in 2019

Sushant Suicide Case: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस अब मुंबई पुलिस बनाम बिहार पुलिस बन चुका है, दोनों एक दूसरे पर सबूतों व कार्रवाई के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा रहे हैं. आज बिहार पुलिस के डीजीपी ने दावा किया है कि पिछले 4 साल में एक्टर के अकाउंट से 50 करोड़ रुपए निकाले गए.

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे (Gupteshwar Pandey) ने देश के सामने सवाल रखा है आखिर मुंबई पुलिस ने इस बैंक स्टेटमेंट के उपर कोई बात क्यों नहीं की, और इसकी जांच क्यों नहीं कराई गई. उन्होंने जानकारी दी एक साल दिवंगत एक्टर के अकाउंट में 17 करोड़ जमा होते हैं ,15 करोड़ निकाल भी लिए जाते हैं, क्या यह जांच का विषय नहीं है?

बिहार पुलिस डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि वे मुंबई पुलिस से इसका जवाब मांगेंगे. उन्होंने कहा मुंबई पुलिस उनके साथ सबूतों व पोस्टमार्टम रिपोर्ट को साझा नहीं कर रही है, ऐसा उन्होंने अपनी लाइफ में पहली बार देखा कि कोई अन्य राज्य की पुलिस उनके साथ सहयोग नहीं कर रही है. मुंबई पुलिस पर हमला बोलते हुए वह बोले ये अपनी कार्रवाई में सही होते तो सबूत शेयर करते.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में हर दिन कुछ चौकाने वाला मोड़ सामने आ रहा है जिससे लगता है यह सिर्फ सुसाइड नहीं है. देर से सही लेकिन आज नीतीश सरकार ने भी इस केस में सीबीआई जांच की मांग की सिफारिश की है. जांच के लिए मुंबई गए बिहार पुलिस के अधिकारी विनय तिवारी को भी मुंबई पुलिस द्वारा क्वारंटीन किया गया है, इसमें भी मुंबई पुलिस की कोई साजिश नजर आ रही है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.