बिहार: डूबकर मरने वाले बच्चे की तस्वीर हुई वायरल, पुलिस ने माँ को किया अरेस्ट

JBT Staff
JBT Staff July 20, 2019
Updated 2019/07/20 at 12:16 PM

Bihar: बिहार के मीनपुर मुजफ्फपुर में एक माँ ने पैसों की तंगी से परेशान होकर ऐसा कदम उठाया कि पूरा परिवार तबाह हो गया. सोशल मीडिया पर डूबते बच्चों की तस्वीर देखकर हर किसी का दिल टूट गया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों पर लोगों को माँ पर गुस्सा आता है, माँ ने एक नहीं 3 बच्चों को हमेशा के लिए मौत की नीद सुला दिया. इन मृत बच्चों की तस्वीरों ने हर किसी की आखों में नमी कर दी, सवाल उठता है वजह गरीबी या नासमझ माँ बाप.

यह घटना है मंगलवार 16 जुलाई की जब मुजफ्फपुर जिले के सिवाईपट्टी थानेक्षेत्र के शीतलपट्टी गांव की एक महिला ने अपने 4 बच्चों को पहले नीद में फेंका और फिर खुद भी नदी में छलांग लगा दी, आस पास के लोगो ने इस परिवार को डूबता देखा तो बचाने की कोशिश में जुट गए. जैसे तैसे माँ और एक बेटी को बचाया जा सका जबकि 2 बेटों और बेटी ने दम तोड़ दिया था.

गुरुवार 18 जुलाई को महिला के पति शत्रुघन राम ने अपनी पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की और बताया कि उसके और पत्नी के बीच फोन पर पैसों को लकरी कुछ विवाद हुआ था, जिसके बाद महिला ने ये कदम उठाया.

महिला का नाम रीना देवी बताया जा रहा है, ग्रामीणों ने चार बच्चों की इस माँ और एक बेटी को तो बचा लिया लेकिन 3 बच्चों की इस घटना में मौत हो गयी.

डीएम आलोक रंजन ने मीडिया को इस पुरे मामले के बारे में बताया और कहा कि इस केस में बाढ़ राहत देने की की वजह नहीं. महिला रीना देवी को पुलिस कस्टडी में लिया गया है, उसपर सख्त क़ानूनी कार्रवाई होगी.

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.