India News

Bihar: पति की मौत के बाद जेठ ने मांगा शादी के लिए हाथ, महिला नहीं मानी तो हैवान बना शख्स

Bihar: रिजेक्शन को दिल व दिमाग पर बैठाना न जाने कबसे चलता आ रहा है लेकिन आज के दौर में यह नहीं होना चाहिए, घर की बहू से जेठ शादी करना चाह रहा था लेकिन बार बार न सुनने पर उसने खौफनाक कदम उठा डाला जिसकी वजह से 5 बच्चे अनाथ हो गए.

घटना बिहार के नालंदा की बताई जा रही है, यहां की महिला ने पिछले साल एक सड़क हादसे में अपनी पति को खो दिया था, हादसे के बाद ही जेठ ने बहू के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया था, वह अक्सर उसे शादी के लिए मनाता रहा लेकिन वह उतनी ही बार ना कहती थी.

पवन सिंह नाम का आरोपी मृतक महिला का जेठ लगता है, गुरुवार रात को पवन बहू पूनम के कमरे में जा धमका और जबरदस्ती करने की कोशिश की, खराब मंसूबों में कामयाबी हांसिल नहीं हुई तो उसने एक बड़े पत्थर से उसका सर फोड़ डाला, देर रात गांव वालों ने चिल्लाने की आवाज सुनी तो तुरंत मदद के ले दौड़े.

तभी महिला को पटना मेडिकल कॉलेज ले जाया गया लेकिन सर में गंभीर चोट होने की वजह से महिला जिंदगी की जंग हार गई, 32 वर्षीय पूनम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. पूनम ने पति मुकेश सिंह को पिछले साल एक सड़क हादसे में खो दिया, 5 बच्चों की जिम्मेदारी को सर पर उठाते हुए उसने ससुराल में ही रहकर मजूदरी का काम शुरू कर दिया था.

गांव में कई लोगों ने जेठ पवन सिंह के खिलाफ बयान दिए हैं, उनका कहना है पूनम बहुत मेहनती व पति के नाम को लेकर चिंतित थी, बच्चों की अच्छी परवरिश के लिए खेतों में मेहनत मजदूरी कर रही थी, लेकिन वह अपने जेठ की गलत नियत का शिकार हो गई.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top