Bihar: नाबालिग लड़की ने किया सुसाइड, प्रेमी के साथ आपत्तिजनक वीडियो हुई थी वायरल

JBT Staff
JBT Staff February 3, 2020
Updated 2020/02/03 at 1:10 PM

Bihar: बिना सोचे समझे कुछ अराजक तत्व सोशल मीडिया पर तरह तरह के विडियो व तस्वीरें शेयर करते हैं, लेकिन पीड़ित के दिल पर क्या गुजरती है, जिसको अंदाजा ही नहीं रहता है कि किसी ने उसकी विडियो शूट भी की है.

इस तरह के साइबर क्राइम का सिलसिला भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है, हाल ही में राजस्थान की मशहूर स्टार प्रिया गुप्ता के नाम से फेक अश्लील विडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी, जिसके बाद उन्होंने भी सुसाइड की धमकी दी थी.

अब बिहार में जिस तरह की घटना घटी है उससे किसी का दिमाग गुस्से से खौल जाएगा, स्कूल छात्रा ने रविवार को खुद ही मौत को गले लगा लिया. इसके पीछे की वजह बेहद निराश करने वाली है, बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की का अफेयर पड़ोस के ही किसी युवक से चल रहा था.

दलसिंहसराय के किसी बैंक शाखा की सीढ़ी पर कतिथ कपल प्रेमालाप कर रहे थे, इस दौरान कुछ अराजक तत्वों ने उनकी विडियो बना ली. विडियो बनाने वाले ने हाथों हाथ इसे सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया था, जिससे लड़की परेशान थी.

यूं तो लड़की व उसके घरवालों में इस बात को लेकर बात हो गयी थी, पंचायत के पास मामला गया तो उन्होंने आरोपी को सजा देने की भी बात कही थी लेकिन लड़की ने लोकलाज के चक्कर में मौत को बेहतर विकल्प चुना, साड़ी के फंदे से फांसी लगाकर उसने आत्महत्या कर ली.

लड़की को जब तक अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया डॉ. अविनाश कुमार ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवती का प्रेमी अमन कुमार बताया जा रहा है, युवती के दादा ने अमन को ही सुसाइड का जिम्मेदार ठहराया है. बहरहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और विडियो वायरल करने वाली की खोजबीन जारी है.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.