Bihar: कर्फ्यू के बीच युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा, CM नीतीश कुमार को भी सुनाई खरी खोटी

JBT Staff
JBT Staff May 6, 2021
Updated 2021/05/06 at 3:29 PM

Bihar: कल ही बिहार में सम्पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा हो चुकी है, बहुत जरुरी बाहर जाना हुआ तो कर्फ्यू पास होना चाहिए. ऐसे में रात को एक युवती बिना हेलमेट पहने स्कूटी से अकेले बोरिंग रोड चौराहे पर मिली तो पुलिस ने उसे रोक लिया, फिर हुआ जबरदस्त ड्रामा, युवती गाली गलौज करने में भी पीछे नहीं रही.

जहां एक तरफ पुलिस उससे कर्फ्यू पास दिखाने के लिए कह रही थी तो आक्रोशित युवती सरकार की नाकामयाबियों को गिनाने लग गई, हेलमेट न पहनने पर चालान काटा गया तो वह बोलती है सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ही अब यहां आकर चालान काटेंगे, इस बहसबाजी के दौरान महिला पुलिसकर्मी को बुलाया गया ताकि युवती को गिरफ्तार किया जा सके.

चालान कटने से बौखलाई युवती पुलिस को नौकरी खाने की तक धमकी दे डालती है, विडियो में आप देख सकते हैं यह घटनाक्रम बीते दिनों दिल्ली में हुए मास्क को लेकर शादीशुदा जोड़े ने पुलिस के साथ दुर्व्यवहार किया था, दरियागंज इलाके की इस घटना में दोनों ने बाद में पुलिस से माफी मांगी थी, हालांकि मौके पर कपल ने मास्क को लेकर खूब ड्रामा किया था.

बिहार के बोरिंग रोड इलाके की इस घटना में युवती द्वारा काफी गाली गलौज की गई है, सोशल मीडिया पर इस हाई वोल्टेज ड्रामा की वीडियो वायरल हो रही. युवती ने रात को स्कूटी लेकर निकलने की वजह बताई कि उसे गांव जाना है इसलिए स्कूटी से किसी बस या वाहन की खोज बीन कर रही, लेकिन दूर दूर तक उसे कोई सुविधा नजर नहीं आई.

युवती अपने गांव तो नहीं पहुंची लेकिन देर रात तक थाने में जरुर रहना पड़ा, उससे कड़ी पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.