Bihar: जिम जा रहे कांग्रेसी नेता की गोली मारकर हत्या, पार्टी स्थापना दिवस पर सन्नाटा

JBT Staff
JBT Staff December 28, 2019
Updated 2019/12/28 at 12:39 PM

Bihar Congress Man Shot Dead: एक तरफ कांग्रेस पार्टी, स्थापना दिवस मना रही है लेकिन बिहार में राजनीतिक रंजिश के चलते कांग्रेसी नेता की हत्या से पार्टी में शोक की लहर दौड़ रही है.

बिहार (Bihar) के हाजीपुर (Hajipur) में अपने निवास स्थान से जिम की ओर जा रहे कांग्रेस के नेता राकेश यादव (Rakesh Yadav) को बाइक सवार दो अपराधियों ने घेर लिया, लगातार फायरिंग करने के बाद वह भाग गए जबकि राकेश यादव को गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गयी.

कांग्रेस के पूर्व महासचिव राकेश यादव (Rakesh Yadav) ने ऑन द स्पॉट दम तोड़ दिया, यह घटना सुबह 6 बजे की आस पास की बताई जा रही है जब वह अपने निवास मीनापुर से वर्कआउट करने जिम की ओर निकल रहे थे. बाइक सवार 2 बदमाश आए और उन्हें मौत के घाट उतार के चले गए, जांच अभी चल रही हैं, बाइक सवारों के बारे में कोई सुराग अभी हाथ नहीं लगा है.

मृत राकेश यादव को नजदीकी हॉस्पिटल सदर में ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें देखते ही मृत घोषित करार दे दिया जिसके बाद उनके समर्थकों ने अस्पताल के बहार हंगामा करना शुरू कर दिया. वह हाजीपुर के बड़े नेता थे, बताया जा रहा है पार्टी ने उनकी ही देख रेख में यहां लोकसभा चुनाव लड़ा था. हाजीपुर विधानसभा सीट के प्रबल दावेदार को किसी राजनीतिक साजिश का शिकार होना पड़ा.

आने वाले विधानसभा चुनाव में दावेदारी की करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता सत्येंद्र यादव ने कहा राकेश यादव बहुत सौम्य स्वभाव के थे. शायद दावेदारी के चलते ही किसी ने उनसे रंजिश कर ली हो. एक तरफ कांग्रेस स्थापना दिवस (Congress Foundation Day) पर कांग्रेसी जश्न मना रहे तो दूसरी तरफ बिहार में राकेश यादव की मौत से सन्नाटा पसरा हुआ है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.