India News

Bhopal: कॉकरोच ने कराया पति-पत्नी का तलाक, 2017 में शादी और फिर ऐसे कॉकरोच बना प्रेम कहानी का खलनायक

Bhopal’s weird reason of Divorce: पति-पत्नी के बीच किसी भी बात को लेकर तकरार हो सकती है, कई बार भले ही लड़ाई मामूली बात को लेकर हो लेकिन झगड़ा या कहें एक दूसरे से असहमति की लड़ाई कोर्ट तक का रुख करा देती है.

अक्सर महिलाओं में देखा जाता है कि उन्हें कॉकरोच से बड़ा डर लगता है, खैर ये बहुत ही आम बात है लेकिन इसकी वजह से 3 साल में 18 घर बदलने पड़ जाएं यह भी सुनने में कम अजीब नहीं है, घर बदलने वाला पति इतना फ्रसट्रेट हो जाता है कि उसे तलाक का विकल्प बेहतर लगने लगता है.

यह भी पढ़ें:  Viral: वैक्सीन लगवाने आई युवती के ड्रामे से परेशान हुए डॉक्टर्स, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पायेंगे

यूं तो प्यार या शादी के रिश्तों में लोग बड़े बड़े वादे करते हैं, कई बार चांद तारे तक तोड़ लाने की बातें होती हैं लेकिन इस कहानी से साफ जाहिर होता है किसी भी रिश्ते को एक हद तक संभाला जा सकता है, या फिर दोनों के बीच सिर्फ समर्पण की भावना हो जो रेयर होता है. खैर पत्नी के डर के उपाय इस पति ने भी कम नहीं किए लेकिन उसने हार मान ली.

पति का कहना है 2017 में उनकी शादी हुई, अगले साल 2018 में उसे किचन में कॉकरोच दिख गया, वह इतनी जोर से चिल्लाई कि घर के बांकी लोगों के भी हाथ पांव फूल गए, दोबारा वह इस किचन में गई ही नहीं, बल्कि पति को घर बदलना पड़ा क्योंकि पत्नी का डर का स्तर खुद अपने आप में डरावना था.

यह भी पढ़ें:  Kangana Corona Positive: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत हो हुआ कोरोना, घर पर ही हैं क्वारंटीन

उस दिन उसे क्या मालूम यह घर बदलने का सिलसिला उम्र भर चल सकता है, जी हां पति का कहना है वह 3 साल में 18 बार घर बदल चुका है, परिवार व रिश्तेदारी में लोग उसकी व पत्नी का मजाक बनाते हैं लेकिन उन्हें मालूम नहीं वह रिश्ते से तंग आ चुका है, वह पत्नी को मनोविज्ञानिक को भी दिखा चुका है, पत्नी किसी तरह के इलाज व दवा के लिए भी राजी नहीं है.

वहीं पत्नी का कहना है उसे कॉकरोच से डर लगता है जबकि पति व उसके घरवाले उसे पागल समझते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top