Bhilwara: एक तरफ जल रही थी पिता की चिता, दूसरी तरफ भाइयों के बीच संपत्ति को लेकर मारपीट

JBT Staff
JBT Staff May 7, 2021
Updated 2021/05/07 at 12:10 PM

Bhilwara: राजस्थान के भीलवाड़ा से अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आ रहा है, यहां तीन भाइयों से संपत्ति को लेकर इतना भी सब्र नहीं हुआ कि पिता की चिता आराम से जल सके और इसके बाद कुछ दिन रूककर बात की जाए. कलयुगी बेटों ने श्मशान पर ही इस कदर बवाल मचा दिया कि उन्हें छुड़ाना मुश्किल हो गया.

मामला राजस्थान की भीलवाड़ा (Bhilwara) के उपनगर सांगानेर का है, यहां प्रताप राव नाम के शख्स का निधन हो जाता है, अंतिम संस्कार के लिए सांगानेर के श्मशान घाट ले जाया गया, तीनों बेटों व गांव-परिवार वालों ने कंधा दिया, पिता की मौत के बाद भाइयों के मन में प्रॉपर्टी को लेकर सवाल उठने लगे, पिता के लिए शोक मनाना तो दूर वे प्रॉपर्टी के लिए धूल मिट्टी में जंग की तरह लड़ पड़े.

पप्पू राव, रघुनाथ राव व धर्म राव की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, यहां आप देख सकते हैं किस तरह वे श्मशान घाट को जंग के मैदान में तब्दील कर बैठे हैं. एक तरफ जहां महामारी के इस कठिन दौर में लोग जिंदगी के लिए व खुली हवा में सांस लेने के लिए गुहार लगा रहे हैं, तो दूसरी तरफ लालच व द्वेष की भी कोई सीमा नहीं है.

राजस्थान के भिलवाड़ा का यह मामला बीच बचाव के बाद भी शांत नहीं हुआ, सुभाष नगर थाने की पुलिस ने मामले में हस्तक्षेप किया और जैसे तैसे तीनों को शांत किया. लड़ाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, यूजर्स तीनों भाइयों की निंदा कर रहे हैं, लोगों का कहना है ऐसे में पिता को भी क्या शांति मिलेगी.

देखें वीडियो:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.