Bollywood

Bharti Singh: ड्रग केस में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती का पुराना ट्वीट वायरल, यूजर्स ने कर डाला खूब ट्रोल

Bharti Singh’s old tweet gone viral: इंडियन टेलीविजन की सबसे मशहूर कॉमेडियन हस्तीयों में से एक भारती सिंह भी ड्रग एंगल में फंसते हुए देखी जाएगी, शायद ही किसी ने सोचा होगा. साल 2015 का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें भारती ड्रग को लेकर यह कहते हुए पाई जाती है.

बीते शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने स्टैंड अप कॉमेडियन भारती सिंह के घर रेड मार दी, इसके बाद से उनके चाहने वाले हैरानी में हैं. अलग-अलग टीवी शोज में होस्ट, बतौर प्रतिभागी दिखना व कॉमेडी किरदारों में दिखना आदि की वजह से हजबैंड-वाइफ भारती-हर्ष बहुत पसंद किए जाने वाले आर्टिस्ट में से हैं.

यह भी पढ़ें:  Uttar Pradesh: यूपी की दो युवतियों को आपस में हुआ प्रेम, शादी करने की जिद पर विवाद इतना बढ़ा कि पुलिस को करना पड़ा हस्तक्षेप

टीवी पर दोनों का खुशमिजाज अंदाज इतना मशहूर है कि ड्रग जैसे मामले में नाम आना हर किसी को हैरानी कर रहा है. घर में जांच पड़ताल के बाद एनसीबी द्वारा समन जारी किया गया है, बात यहां तक जा पहुंची है कि शनिवार शाम होने तक पति हर्ष को गिरफ्तार कर लिया गया था.

सूत्रों की मानें तो गिरफ्तारी की वजह घर में बरामद गांजा है, इसके पति के बाद कॉमेडियन भारती को भी गिरफ्तार कर लिया गया था. एंटरटेनमेंट जगत के एक के बाद कई नाम सामने आने से लोग बेहद नाराज हैं. कुछ लोग तो भारती का वो पुराना ट्वीट वायरल करने में लगे हैं जिसमें वह फैंस को ज्ञान देती हैं कि ड्रग लेना बंद करदो, यह आपकी सेहत को भारी नुक्सान पहुंचाता है.

यह भी पढ़ें:  Ravindra Jadeja: सुरेशा रैना के सपोर्ट में उतरे जडेजा पोस्ट में लिखा 'राजपूत ब्वॉय फॉरएवर'

इस ट्वीट के वायरल होने के बाद लोग भारती सिंह का मजाक उड़ा रहे हैं. ट्वीट पर एक यूजर कमेंट करता है, इस पोस्ट को पढने के बाद लोग लगता है भारती सिंह एक सच्ची कॉमेडियन है. आपको बता दें भारती इस वक्त कल्याण जेल में बंद हैं तो पति हर्ष मुंबई के तलोजा जेल में कई सवालों का जवाब देने में लगे हैं.

लोग इस तरह उनके ट्वीटर पोस्ट को कर रहे हैं ट्रोल:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top