Bollywood

Bharti Singh Drug Case: भारती सिंह की गिरफ्तारी के बाद क्या बोल गए राजू श्रीवास्तव, दे डाली बड़ी नसीहत

Bharti Singh Drug Case: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह का नाम ड्रग मामले में आने से लाखों चाहने वाले निराश हैं, लोगों का कहना है भारती इस तरह की हरकत कभी उम्मीद नहीं की थी. वहीं दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव भी इसमें पीछे नहीं रहे, उन्होंने भारती को जमकर उपदेश दिए.

गांजे की 86.5 ग्राम मात्रा घर पर मिलने से साफ जाहिर होता है हंसी खुशी से लोट पोट रहने वाली भारती सिंह (Bharti Singh) एक दोहरी जिंदगी जी रही हैं, देश के सबसे मशहूर फीमेल कॉमेडियन भारती सिंह शनिवार को पति हर्ष (Haarsh Limbachiyaa) के साथ गिरफ्तार हो चुकी है, दोनों ने ड्रग लेने की बात कबूल की है.

यह भी पढ़ें:  Suresh Raina: खुद को ब्राह्मण बताने पर ट्रोल हुए क्रिकेटर सुरेश रैना, फैंस उतरे सपोर्ट में

इस पर मशहूर दिग्गज राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने चुटकी लेने के साथ साथ साथी कॉमेडियन भारती के लिए एक संदेश भी छोड़ा है, उनका कहना है देश उन्हें इतना प्यार करता है, आखिर उन्हें इस प्यार से बढ़कर किस नशे की जरूरत पड़ी. हर तरह के सिचुएशन में हंसी का फुंवारा लुटाने वाले कॉमेडियन श्रीवास्तव यहां भी उसी अंदाज का इस्तेमाल करते हैं.

हालांकि राजू के इस अंदाज को कुछ लोग अजीब करार दे चुके हैं लेकिन सुनके सोशल मीडिया के अधिकतर फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं. उन्होंने नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो व भारती के बीच हुई बातचीत पर भी तंज कसा है, उनका कहना है टीवी पर भारती कितनी हाजिरजवाब हैं लेकिन एनसीबी के आगे बेबस हैं.

यह भी पढ़ें:  Raj Kundra Case: क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे का राज कुंद्रा केस से क्या है कनेक्शन, फैंस ने पूछे तीखे सवाल

राजू का कहना है, अगर भारती अकेला भी महसूस करती है तो या ज्यादा परेशान रहती है तो सकारात्मक चीजें करे, योग करे लेकिन नशा करने की आवश्यकता क्या है. उन्होंने इन्स्टा पर खास विडियो साझा की है, जिसमें उन्होंने भारती की गिरफ्तारी के बाद भी कॉमेडी का मौका नहीं छोड़ा.

अब कपिल शर्मा का शो में शक के घेरे में आ चुका है, फिलहाल तो फैंस के लिए बुरी खबर यह है कि भारती, शो से गायब नजर आएंगे, या हो सकता है कपिल उन्हें वापस बुलाकर शो की रेट नहीं पड़ने देंगे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top