Bollywood

Bharti Singh Drug Case: भारती सिंह मामले में राखी सावंत ने ऐसा क्या बोल दिया कि लोग करने लगे तारीफ

Bharti Singh Drug Case: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह मामले में ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने भारती व पति हर्ष को करीबी दोस्त बताते हुए कुछ ऐसा बोला जिससे भारती के फैंस कहने लगे कभी कभी अच्छी बातें करती हैं राखी.

बॉलीवुड का सबसे विवादित चेहरा राखी सावंत आए दिन इंडस्ट्री का बचाव करती हुई नजर आती हैं, हाल ही में उन्होंने कंगना रनौत को खूब खरी खोटी सुनाई थी क्योंकि कंगना महाराष्ट्र सरकार और बॉलीवुड के खिलाफ जंग छेड़ चुकी हैं. साउथ इंडियन फिल्म जली कट्टु की ऑस्कर में एंट्री के बाद फिर एक बार कंगना ने बॉलीवुड पर तंज कसा था.

यह भी पढ़ें:  Priyanka Chopra Memes: प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस हुई जमकर ट्रोल, खुद मीम शेयर कर फैंस को शुक्रिया कहा

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने विडियो जारी करते हुए भारती के घर पर 85.6 ग्राम गांजा के मामले को पूरी तरह साजिश करार दिया, उनका कहना है जो ये छापेमारी होती है वो सिर्फ आर्टिस्ट लोगों के घर क्यों हो रही है, यह किसी की साजिश है. नेताओं व मुख्यमंत्री के बेटों के घर छापा पड़े तो मानें, कोरोना वायरस का जिस तरह टेस्ट हो रहा है, उसी तरह सभी का नार्को टेस्ट होना चाहिए.

उनका कहना है भारती के घर से ड्रग मिला है, उन्हें अभी तक यकीन नहीं हो रहा है, भारती देश की बड़ी कॉमेडियन स्टार हैं, खबर सुनते ही पांव के नीचे से जमीन खिसक गयी थी. राखी कहती हैं सभी का नारको टेस्ट हो, दावे के साथ कहती हैं कि सबके खून में ड्रग निकलेगा, आर्टिस्ट लोगों को जान बूझकर इस जाल का शिकार बनाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:  Hathras: बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करना पड़ा भारी, गोली मारने वाले का नाम लेकर बेटी ने बताई आपबीती

नारको टेस्ट को लेकर राखी सावंत के फैंस व सोशल मीडिया यूजर्स ने सहमति जताई है, उनका कहना है राखी सावंत कभी कभी अच्छी बातें करती हैं. आने वाली फिल्म विनाशकाल के प्रमोशन के मौके पर वह मीडिया से बात करते हुए:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top