Bollywood

Bharti Singh: ड्रग केस के बाद पहली बार पब्लिक में आए भारती व पति हर्ष, आदित्य नारायण के रिसेप्शन में किया डांस

Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa at Wedding Reception: 1 दिसंबर को पिता के जन्मदिन पर आदित्य नारायण दूल्हा बने तो अगले ही दिन उन्होंने जोरदार रिसेप्शन रखा जिसमें टीवी व फिल्म इंडस्ट्री के तमाम मशहूर हस्तियों ने शिरकत की.

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) व श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) के वेडिंग रिसेप्शन में सबसे दिलचस्प बात जो लगी वह थी लाफ्टर क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) को फिर एक बार पुराने अंदाज में देखना, इतना ही नहीं भारती ने इस शानदार रिसेप्शन में डांस भी दिखाया और चाहने वालों के साथ खूब सेल्फी भी खिंचवाई.

आपको बता दें कोरोनाकाल में लिमिटेड गेस्ट की सूचि तैयार की जाती है, ऐसे में ज्यादा तो नहीं लेकिन आदित्य नारायण व श्वेता ने कई मशहूर चेहरों को पार्टी में शामिल किया था, हाल ही में ड्रग केस में बरी हुए कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) ने भी शिरकत की. केस के बाद दोनों की पहली पब्लिक अपीयरेंस थी, दोनों के ही चेहरे पर रौनक देखने को मिली.

यह भी पढ़ें:  Ayesha Suicide: हंसते-रोते मौत को लगाया गले, आयशा की आखिरी वीडियो व मां-बाप से बातचीत से भावुक हुए लोग

कल ही भारती ने इन्स्टा पर पति हर्ष व अपनी तस्वीरों की साथ स्ट्रोंग पोस्ट शेयर किया था, वह लिखती हैं ‘कभी कभी हमारा इम्तिहान होता है कमजोरी नहीं दिखाने के लिए नहीं बल्कि अपनी ताकत दिखाने के लिए, मेरी ताकत, स्ट्रेंथ, बेस्ट फ्रेंड, लव हर्ष लव यू’.

ड्रग केस के बाद दोनों को ही खूब ट्रोल किया जा रहा था लेकिन वे दोनों जिस तरह से इस बुरे दौर को फेस कर रहे है वह भी काबिल ए तारीफ है. दिग्गज प्लेबैक सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण की शादी के रिसेप्शन में पहुंचे जोड़े ने खूब मस्ती की, तमाम फैंस ने उनके साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

NCB की गिरफ्त से वापस लौटने के बाद भारती ने किया पोस्ट:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top