Bharti Singh: राजू श्रीवास्तव के बाद जॉली लीवर ने दी भारती सिंह को नसीहत, संजू बाबा का दिया उदाहरण

JBT Staff
JBT Staff November 24, 2020
Updated 2020/11/24 at 4:15 PM

Bharti Singh Drug Case: मशहूर फीमेल कॉमेडियन भारती सिंह व पति हर्ष इन दिनों बुरी तरह देश के लोगों का गुस्सा झेल रहे हैं, साथ ही सीनियर कॉमेडियन भी इस बात से खासा खफा हैं, राजू श्रीवास्तव व सुनील पॉल के बाद दिग्गज कॉमेडियन-एक्टर जॉनी लीवर ने भी नाराजगी जाहिर की है.

हाल ही में एनसीबी ने भारती सिंह (Bharti Singh) के घर पर छापा मारती है तो पता चलता है उनके पास से 85.6 ग्राम गांजा मिलता है, पूछताछ में उन्होंने ड्रग्स लेने की बात कबूल की, मुंबई के स्पेशल कोर्ट ने भारती सिंह व पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था लेकिन हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद दोनों को ही बेल मिल चुकी है.

भारती की गिरफ्तारी के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की हकीकत धीरे धीरे बाहर आ रही है, खुद इंडस्ट्री के लोग भी मान रहे हैं कि यहां इस तरह का माहौल है कि इनकी संगत में आकर नशे की लत लग जाती है. भारती की गिरफ्तारी के बाद राजू श्रीवास्तव ने एक विडियो बनाई थी जहां वह पार्टियों व अपने अनुभव की बात साझा करते हैं.

राजू के बाद जॉनी लीवर (Johnny Lever) ने माना जिस तरह पहले शराब का रिवाज बढ़ा उसी तरह अब इंडस्ट्री में ड्रग आम हो चुका है, ऐसा चलता रहा तो इंडस्ट्री खराब हो जाएगी. भारती सिंह के बारे में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए जॉनी लीवर कहते हैं, उनका स्वागत फूलों से तो किया नहीं जाएगा.

जॉनी कहते हैं उन्हें संजय दत्त की तरह ड्रग की बात ओपनली कबूल करनी चाहिए और कसम खानी चाहिए कि फिर कभी इसका सेवन नहीं करेंगे. अपने दौर की बात साझा करते हुए वह कहते हैं, उस वक्त उन्हें भी शराब की आदत पड़ गई थी जिसके बाद उन्होंने अनुभव किया कि उनकी क्रिएटिविटी प्रभावित हो रही है, आज के क्रिएटिव लोग ड्रग का सेवन करने लगे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.