Bharatur Double Murder: डॉक्टर दंपति को गोलियों से भूनने वाला अनुज गिरफ्तार, बहन की मौत का लिया था बदला

JBT Staff
JBT Staff June 15, 2021
Updated 2021/06/15 at 11:19 AM

Bharatur Double Murder: भरतपुर पुलिस की नाक में दम कर चुका कातिल आखिरकार गिरफ्तार हो चुका है, आधे महीने से पुलिस की चुंगल से भाग रहे अनुज को लड़की का चक्कर भारी पड़ गया, चलती सड़क के बीच डॉक्टर कपल की गाड़ी रोककर किया था जानलेवा हमला.

बताया जाता है कि बहन व भांजे की मौत के बाद ही अनुज गुर्जर सनकी सा हो गया था, कई बार डॉक्टर को जान से मारने की धमकी भी दे चुका था लेकिन एक बड़ी रकम के साथ समझौते की बात चल रही थी, अनुज द्वारा मांगी गई रकम इतनी ज्यादा थी कि डॉक्टर को एक प्रॉपर्टी बेचनी पड़ रही थी, लेकिन खरीददार मिलने में वक्त लग रहा था.

तभी अनुज के बेसब्री का बांध इस कदर टूटा की उसने दोस्त के साथ मिलकर सरेआम डॉक्टर संदीप गुप्ता (Dr. Sandeep Gupta) व पत्नी सीमा गुप्ता (Dr. Sima Gupta) को गोलियों से छलनी कर मार डाला. सोशल मीडिया पर मर्डर का लाइव वीडियो तेजी से वायरल हुआ जबकि इलाके में दहशत का माहौल बन गया.

बताया जाता है कि 2 साल पहले इसी तरह की दहशत तब भी फैली थी जब अनुज गुर्जर की बहन व भांजे की जलने से मौत हो गई थी, सीमा गुप्ता व मां पर मर्डर का केस दर्ज हुआ और जेल भी हुई लेकिन बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ा गया था. आखिरकार अनुज गुर्जर के सर बहन की मौत का बदला सवार हो गया, बहन का अफेयर डॉक्टर संदीप से चलता था.

संदीप ने अनुज की बहन को रहने के लिए बड़ा मकान दिया था जिसकी भनक पत्नी सीमा को लग गई और फिर नौबत मर्डर तक आ गई. 28 मई को डॉक्टर कपल को मौत के घाट उतारने के बाद अनुज फरार था, खबरी से पुलिस को उसके बयाना से भरतपुर की ओर प्रेमिका से मिलने की भनक ने उसे फंसा डाला.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.