Bharatpur Double murder: थ्रिलर फिल्म सी है भरतपुर गोलीकांड की कहानी, जमानत पर बाहर था डॉक्टर दंपती

JBT Staff
JBT Staff May 30, 2021
Updated 2021/05/30 at 11:51 AM

Bharatpur Double murder: शुक्रवार को राजस्थान के भरतपुर में दो बाइक सवार बदमाशों ने डॉक्टर दंपति पर गोलियां बरसा दी, दिनदहाड़े हुए इस डबल मर्डर केस के पीछे की कहानी बेहद डरावनी है, डॉक्टर सीमा गुप्ता पर एक महिला व उसके छह साल के बेटे को जिंदा जलाने का आरोप था.

डॉक्टर दंपत्ति पर गोलियां बरसाने वाले शख्स का नाम अनुज गुर्जर (Anuj Gurjar) बताया जा रहा है जो अपने साथी महेश के साथ मिलकर उन्हें मौत की नींद सुला देता है, दोनों के लिए दबिश जारी है. दरअसल इस हाईप्रोफाइल केस का संबंध डॉक्टर संदीप गुप्ता का प्रेम प्रसंग से है, साल 2019 में वह सूर्य सिटी कॉलोनी का अपना विला तलाकशुदा प्रेमिका दीपा गुर्जर व उसके बेटे को रहने के लिए दे देते हैं.

रिसेप्शनिस्ट से थे अवैध संबंध

डॉक्टर संदीप गुप्ता (Dr. Sandeep Gupta) के एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी सीमा गुप्ता (Dr. Sima Gupta) को उस वक्त लगता है जब वह दीपा द्वारा उस विला पर सलून की ओपनिंग करने की बात सुनती है, निमंत्रण पत्र पर पति संदीप का नाम देखकर सीमा को यकीन हो गया कि पति व दीपा का अफेयर चल रहा है.

सीमा, पुलिस को बताती है कि पति ने उसे बताया था सूर्य सिटी कॉलोनी वाला घर किसी बैंक मेनेजर को दिया है लेकिन उस घर में दीपा अपने बेटे के साथ रह रही थी. उन दोनों के बीच बहस के साथ ही हाथापाई तक होने लगी. अगस्त 2019 में सीमा, दीपा व उसके बच्चे को अंदर बंद करने से पहले स्प्रिट छिड़काव कर देती है, आग लगने पर दीपा व छह वर्षीय बेटा बुरी तरह जलाकर मर गए.

जमानत पर बाहर था डॉक्टर दंपती

दीपा के परिवार वालों ने डॉक्टर संदीप गुप्ता, सीमा गुप्ता व मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया, नवंबर 2019 में जेल भी हुई थी लेकिन पिछले साल वे जमानत पर बाहर आकर फिर से निजी हॉस्पिटल को चलाने लगे. बहन की मौत के बाद से अनुज डिस्टर्ब चल रहा था, शुक्रवार को उसने दोनों की हत्या कर दी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.