Bharatpur: डॉक्टर दंपति को दिनदहाड़े मारी गोली, बहन की मौत का बदला CCTV में हुआ कैद

JBT Staff
JBT Staff May 29, 2021
Updated 2021/05/29 at 4:53 PM

Bharatpur: राजस्थान के भरतपुर गोलीकांड में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है, दिनदहाड़े डबल मर्डर को अंजाम देने वाले इस शख्स के सर पर लगभग दो साल से खून सवार था. सीसीटीवी फुटेज से शूट करने वालों की पहचान हो चुकी है लेकिन पुलिस के हाथ दोनों में से किसी का भी सुराग नहीं लगा है.

सोशल मीडिया पर गोलीकांड की फुटेज तेजी से वायरल हो रही है, लोग आखिर जानना चाहते थे इस क्रूर हत्या के पीछे नफरत की क्या वजह हो सकती है. सूत्रों की मानें तो डॉक्टर संदीप गुप्ता की प्रेमिका व उसके बेटे की साल 2019 में निर्मम हत्या हो गयी थी, जिसका शक भाई को डॉक्टर पत्नी व उसकी मां पर था, उनके खिलाफ हत्या का मुकदमा चल रहा है लेकिन वे पिछले साल से जमानत पर चल रहे हैं.

इसी बदले की आग में अनुज जी रहा था, शुक्रवार को मौका मिलने पर उसने डॉक्टर संदीप गुप्ता (46) व पत्नी सीमा गुप्ता (44) को हमेशा के लिए मौत की नींद सुलाने की ठान ली, राजस्थान में दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड से हडकंप मचा है. बताया यह जा रहा है कि नवंबर  2019 में एक मकान में आग लग गई थी जिसमें अनुज की बहन दीपा व 5 साल के भांजे से जान गवाई थी.

आगजनी के भेंट चढ़ा यह मकान डॉक्टर द्वारा अपनी प्रेमिका को दिया गया था, एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर के चलते डॉक्टर ने प्रेमिका को अलग रखा था, एक दिन उनका मकान आग के हवाले हो गया और प्रेमिका व बेटा इसमें मारे गए, मृतक प्रेमिका के घरवालों को इसका पूरा शक डॉक्टर पर है.

CCTV फुटेज में अनुज के साथ नजर आ रहे शख्स का नाम महेश बताया जा रहा है, डॉक्टर कपल को शूट करने के बाद वे दोनों फरार हैं जबकि राजस्थान पुलिस दोनों की पहचान करने के बाद खोजबीन में लगी है.

नीम द गेट इलाके में हुई इस घटना का संबंध 2019 में हुए अनुज गुर्जर की बहन व भांजे के मर्डर से है. बता दें श्रीराम हॉस्पिटल के मालिक फिजीशियन डॉ. सुदीप गुप्ता शहर के जाने माने डॉक्टर थे, उनकी पत्नी प्रसूति रोग विशेषज्ञ थी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.