India News

Bhadohi Encounter: यूपी पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश हुआ ढेर

Bhadohi Encounter: यूपी पुलिस इस वक्त एक्शन में है, कानपुर की घटना के बाद योगी सरकार की कानून व्यवस्था पर देशभर से सवाल उठाए जा रहे हैं. विपक्ष लगातार यह कहकर हमला बोल रहा है कि जिसके आगुवाई में सुरक्षाबल ही सुरक्षित नहीं तो उसके राज में आम जनता का क्या हाल हो रहा होगा.

जी हां कानपुर पुलिस हत्याकांड का मुख्य आरोपी विकास दुबे (Vikas Dubey) अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, कहा जा रहा है कि गैंगस्टर की राजनीति और प्रशासन में अच्छी पकड़ है, यही वजह है कि उसका कोई सुराग अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लग रहा है.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide Case: सीबीआई की कार्रवाई को रिया के वकील ने बताया गैरकानूनी, पूछताछ से पहले रिया ने की ये अपील

दूसरी तरफ जहां शुरुवात में विकास दुबे पर 50 हजार का इनाम रखा गया था, वह बढ़ाकर ढाई लाख कर दिया गया है. इस बीच कार्रवाई में ढील तक बरत रहे पुलिस वालों को निलंबित किया जा रहा है.

कानपुर घटना के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस पूरी तरह एक्शन में कल देर रात पूर्वांचल के भदोही जिले में पुलिस की टीम ने धावा बोला, इस मुठभेड़ में 2 पुलिसकर्मी घायल हो गए लेकिन 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश ढेर हो गया.

बदमाश का नाम दीपक उर्फ रवि पुत्र छोटेलाल बताया जा रहा है, जिले के SP रामबदन सिंह के अनुसार बदमाश सुरियावां का है जो वाराणसी के जेल से फरार चल रहा था, उसके सर पर 50 हजार का ईमान था.

यह भी पढ़ें:  Amar Singh Dies: दिग्गज नेता अमर सिंह का हुआ निधन, सिंगापुर के हॉस्पिटल में आखिरी सांस

बता दें इस बदमाश के उपर तीन जिलों में इनामी राशि घोषित की गई थी, भदोही में 25 हजार, अम्बेडकरनगर में 15 हजार जबकि वाराणसी में 10 हजार की इनामी राशि रखी गई थी. इस बार भी बदमाशों ने पुलिस की टीम पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी थी लेकिन कोई अनहोनी नहीं हुई.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top