India News

Bengal: महिला को पीटा और न्यूड कर निकाली परेड, अवैध संबंधों पर पंचायत का शर्मनाक फैसला

Bengal Woman Tortured: 21वीं सदी में हर गांव में आधुनिकता का प्रमाण तो देखने को मिलता है लेकिन रूढ़िवादी सोच के आगे समाज कभी कभी घुटने टेक देता है, अंधविश्वास व कुरीतियों से लड़ने के लिए न जाने अभी और कितना वक्त लगेगा.

मामला बंगाल के अलीपुरदुआर का है जहां एक शादीशुदा महिला का अफेयर गांव के शख्स से चल रहा था, इस बात से गांव के लोग बुरी तरह खफा थे, गांव में अवैध रिश्तों के खिलाफ रुल बेहद शर्मनाक हैं, समझाने बुझाने के बजाय महिला के साथ अश्लीलता व क्रूरता की सारी हदें पार की गई.

ऐसे में देखा जाए तो अवैध संबंध बनाने वाले से बड़ा अपराध तो गांव की पंचायत द्वारा किया गया है, सोशल मीडिया पर इस घिनौने अपराध की वीडियो भी खूब वायरल की जा रही है. हर गांव में लोग इस युग में स्मार्ट फोन इस्तेमाल कर रहे हैं, सरकार व कानून के पाबंदी से अच्छे से वाकिफ हैं लेकिन हद तब हो जाती है जब गांव समाज के लोग कानून को चुनौती देते हैं.

यह भी पढ़ें:  Raj Kundra Pornography: पॉर्न फिल्म कांड मामले में मीका सिंह आए राज कुंद्रा के सपोर्ट में, बोले 'मैंने देखी है ऐप'

न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक अब तक इस मामले में गांव के छह हैवान व क्रूर लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. दरअसल, आदिवासी महिला को निर्वस्त्र कर पीटने का मामला प्रकाश में आया है, सालिसी सभा द्वारा यह शर्मनाक घटना बीते गुरुवार की बताई जा रही है.

घटना अलीपुरद्वार जिले के कुमारग्राम प्रखंड के के आदिवासी गांव का है. महिला पर विवाह के बाद भी किसी युवक के साथ शारीरिक संबंध बनाने का आरोप था, सजा के तौर पर महिला के साथ बर्बरता की सारी हदें पार कर दी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top