India News

Bathinda: बठिंडा के ASI विधवा महिला का रेप करते रंगे हाथ पकड़े गए, वीडियो किया इंटरनेट पर वायरल

Bathinda ASI viral video: पंजाब के बठिंडा से एक वीडियो वायरल हो रही है, वीडियो ने इसलिए सनसनी फैला दी है क्योंकि इसमें रक्षक ही भक्षक दिख रहा है, गांव वालों सीआईए के ASI को रंगे हाथ पकड़ कर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी.

जैसे ही गांव वालों ने ASI गुरिंदर सिंह को कुकर्म करते रंगे हाथ पकड़ा वह मुंह छिपाते नजर आए, तब तक गांव वालों में से किसी ने वीडियो रिकॉर्ड कर तुरंत वायरल कर दी. पंजाब पुलिस की छवि एक बार फिर खराब हुई है, हाल ही में फगवाड़ा के एसएचओ नवदीप सिंह सब्जी वाले के ठेले पर लात मारते हुए नजर आए थे, उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है.

वहीं दुष्कर्म आरोपी गुरिंदर के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है, साथ ही नौकरी से बर्खास्त करने सिफारिश भी पुलिस विभाग को सौंपी गई है. पीड़ित महिला का नाजायज फायदा उठाने वाले पुलिस ऑफिसर को जब गांव वालों ने पकड़ा तो वह रोते हुए माफी मांगने लगा और मुंह छुपाने लगा, लोगों ने उसे नथाना पुलिस के हवाले कर दिया था.

खबरों का कहना है कि ASI ने विधवा महिला के बेटे के खिलाफ नशा तस्करी का केस दर्ज किया था, महिला ने जब मदद की गुहार लगाई तो हवसी एएसआई ने उसके सामने जिस्मानी सौदे की शर्त रख दी. एक महीने के अंदर पंजाब पुलिस के दूसरे ऑफिसर का अजीबोगरीब वीडियो सामने आना विभाग के लिए मुश्किल कड़ी कर रहा है.

मंगलवार रात ASI, महिला के घर पहुंचा लेकिन उसकी करतूत को गांव वालों ने कैमरे में कैद कर लिया. SSP भूपेंद्र सिंह ने मामले में जानकारी दी कि ASI के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा चुका जबकि नौकरी से हटाने की भी सिफारिश भेजी जा चुकी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top