India News

Bareilly: पति के दूध में नींद की गोलियां मिलाकर सिपाही के साथ सोती थी पत्नी, ऐसे खुला राज

Bareilly: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक सिपाही का दिल सर्राफ की पत्नी पर आया तो दोनों ने रात एक साथ बीताने के लिए ऐसा खेल खेला कि एक दिन सर्राफ शख्स के पैरों टेल जमीन खिसक गई. शख्स ने पत्नी को सिपाही के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा तो सबूत के तौर पर वीडियो रिकॉर्ड कर लिया.

दरअसल, सिपाही ने जब बरेली की किसी गली में गश्त पर ड्यूटी दी तो उसका दिल एक औरत पर आ गया दोनों के बीच नजदीकी बढ़ गई. बात यहां तक पहुंच गई कि सर्राफ की पत्नी अपने पति के साथ धोखा करने को तैयार हो गई. नींद की गोली जो शारीर के लिए हानिकारक हुआ करती हैं, यहां तक कि ज्यादा मात्रा में सेवन करने से जान तक जा सकती है.

पत्नी की इस बेवफाई का पता तब चला जब एक दिन उसका पेट खराब था और वह बिना दूध पिए ही सो गया, जी हां पत्नी ने सिलसिला चालू किया था कि वह अपने प्रेमी सिपाही को रोज देर रात कॉल कर जानकारी दिया करती थी पति सो चुका है, अब आप आ सकते हो. जिस दिन पति का पेट खराब हुआ, उस दिन इन अवैध संबंधों का आखिरी दिन था.

यूं तो पत्नी प्रेमी से मिलने की जल्दी में यह चैक नहीं कर पाई कि पति ने दूध पीया ही नहीं है, वह अपने प्रेमी को बुला लेती है, तभी उसकी नींद खुल जाती है देखा तो पत्नी किसी गैर मर्द की बाहों में सहज हुई है, यह मंजर उसे झकझोर तो देता है लेकिन पति उनका वीडियो रिकॉर्ड कर थाना प्रभारी को दिखाता है, एसएसपी ने सिपाही को लाइन हाजिर किया.

आदमी के शिकायत के बाद सिपाही के खिलाफ शिकायत दर्ज किया जा चुका है, मामले की जांच जारी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top