बरेली ने खोला अजितेश कुमार का काला चिट्ठा, क्या टूट जाएगी साक्षी मिश्रा से शादी?

JBT Staff
JBT Staff July 15, 2019
Updated 2019/07/15 at 10:46 AM

Bareilly Love Story takes a new turn: बरेली लव स्टोरी के नायक अजितेश कुमार अपने पास्ट को लेकर सवालों के कटघरे में आ गए  हैं. उनके घर व मोहल्ले के पास रहने वालों ने ही उन्हें इस कहानी का हीरो से विलेन बना डाला है, बकायदा इसके सबूत भी वायरल हो रहे हैं.

पिछले कुछ दिनों से बरेली प्रेमी युगल की कहानी ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं, इस बीच इस किताब के कई पन्ने पलटे गए तो लोगों की नजर में विधायक राजेश मिश्रा कहीं न कहीं असली पीड़ित साबित होने लगे.

लोगों का मानना है कि ऐसे लड़के के हाथ में कोई जिम्मेदार पिता कैसे अपनी बेटी का हाथ दे सकता है, जबकि यहाँ तो बेटी ने पिता से एक भी बार अपनी शादी के बारे में जिक्र नहीं किया.

मीडियावाले, बरेली साक्षी मिश्रा के पति अजितेश के बारे में कुछ जानकारी जुटाने पहुंचे तो इस प्रेम कहानी को लेकर कई लोगों की राय बदलती नजर आई. असल में वर्तमान में भले ही अजितेश सुधर गया हो लेकिन भूतकाल पर नजर दौड़ाएंगे तो ये कहानी आपको हैरान कर देगी.

अजितेश के पड़ोसियों और दोस्तों ने उसकी पोल खोलते हुए उसे एक अय्याश और फ्रॉड व्यक्ति साबित कर दिया. वह आज तक अपने आप को एक रौबदार ठाकुर की तरह शो करता था, हाथ में गन्स, धुएं के छल्ले उड़ाते हुई उसकी तस्वीरें आपको हैरान कर देंगी.

गाड़ियों और फेसबुक पर वह खुद का नाम यो यो अभी सिंह (Yo Yo Abhi Singh) लिखा करता है, आरोपों की मानें तो वह कई औरतों के साथ रिलेशन में रह चुका है.

इससे पहले उसकी किसी और लड़की से सगाई की बात का खुलासा हुआ था, पहली लड़की पूनम के पिता ने आरोप लगाया कि 6-7 लाख रुपए खर्च कर उन्होंने बेटी की सगाई की थी लेकिन बाद में उसने शादी से इंकार कर दिया था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.