Bareilly: बैंक गार्ड ने ग्राहक को मास्क न पहनने पर मारी गोली, देखेते रहे बैंक कर्मचारी

JBT Staff
JBT Staff June 26, 2021
Updated 2021/06/26 at 11:16 AM

Bareilly: कोरोना महामारी के दौर में आए दिन मास्क को लेकर झड़प व बहसबाजी की वीडियो सामने आती हैं, कई बार सुरक्षाकर्मीयों के साथ भी मारपीट होती है लेकिन बैंक गार्ड इतना बड़ा कदम उठाएगा शायद ही किसी ने सोचा होगा.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, वीडियो में देखा जा सकता है कि बैंक ऑफ बड़ौदा बरेली का ग्राहक जमीन पर लहूलुहान लेटा है, उसकी पत्नी बुरी तरह गिडगिड़ा रही है लेकिन कोई बैंक कर्मचारी भी मदद के लिए आगे नहीं बढ़ रहा है, ताजा अपडेट के मुताबिक बैंक गार्ड को हिरासत में लिया गया है जबकि घायल का इलाज चल रहा है.

उत्तर प्रदेश के बरेली में सिक्यूरिटी गार्ड के कदम से हर कोई हैरान है क्योंकि इस तरह मामला कभी सामने नहीं आया है, इसमें व्यक्ति की जान भी जा सकती थी. वहीं पत्नी का तो आरोप है सिक्यूरिटी गार्ड पति राजेश राठौर के सीने में गोली मारना चाहता था, किस्मत अच्छी रही जो गोली जांघ में लगी.

गोली लगने के बाद ग्राहक को बेहोशी सी छा गई और वह तुरंत जमीन पर गिर गया, पत्नी ने ऑटो कर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, हालत स्थिर बनी है. पीड़ित की पत्नी का कहना है गार्ड ने खुद कहा वह पति को सीने में गोली मारने वाला था लेकिन पैर में मारी, फोन को भी नुकसान पहुंचाया जिस वजह से घर भी फोन नहीं लग रहा था.

किसी तरह फोन पर बात हुई तो बताया कि गार्ड ने उन्हें गोली मार दी, रोकर बुरा हाल बेटी और मां बैंक पहुंचे तो मंजर डरावना था, जदल ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और चश्मदीद लोगों से पूछताछ की और पीड़ित को हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

वहीं गार्ड केशव कुमार का कहना है ग्राहक ने उसे गाली दी और धक्कामुक्की में गोली चल पड़ी. खैर उसे हिरासत में ले लिया गया, जांच क जा रही है जिसके बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी. सोशल मीडिया पर घटना के बाद का वीडियो वायरल हो रहा है.

https://twitter.com/BlackWarFlags/status/1408494832012595205

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.