बरेली: दलित युवक से शादी के बाद BJP विधायक की बेटी को पिता से खतरा, विडियो में मांगी जान की भीख

JBT Staff
JBT Staff July 11, 2019
Updated 2019/07/11 at 2:14 PM

Bareilly: बदलते वक्त में देश व दुनिया तेजी से बढ़ रही है लेकिन देश के अधिकतर जगहों में आए दिन जात पात के कई केसेज सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, ऐसे ही घटना का एक विडियो यूपी के बरेली से वायरल हो रहा है, जहाँ युवती को दलित लड़के से शादी महंगी पड़ रही है.

यूपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने अजितेश कुमार नाम के युवक से लव मैरिज कर ली है, लेकिन प्यार और शादी के खिलाफ विधायक साहब अपनी ही बेटी के जान के दुश्मन बन पड़े हैं.

23 साल की साक्षी मिश्रा (Sakshi Mishra) ने विडियो में पिता और उनके आदमियों से जान का खतरा बताया है, विडियो में पति अजितेश कुमार (29) भी है जो विडियो रिकॉर्ड कर रहा है. दोनों ने एक आजाद लाइफ की गुहार लगाई है.

साक्षी ने पिता से विनती की है कि वह अपनी राजनीति करें, उसे और उसके पति अभी (Ajitesh Kumar) को चैन से जीने दें, वह कहती हैं कि अभी के घरवाले भी इन्सान हैं, अच्छे है और उसे खुश रखेंगे.

साथ ही वह कहती हैं कि पिता और उनके आदमी कपल के पीछे लगे हैं, अगर उन्हें कुछ होता है तो इसके जिम्मेदार उसके पिता होंगे. पिता की मदद करने वालों को भी साक्षी से चेतावनी दी है, राजीव राणा नाम के शख्स के बारे में उन्होंने बोला है कि अगर सर के उपर से पानी गया तो जेल के अंदर पहुंचा के रहूंगी.

विडियो में आप देख सकते हैं, वह पिता राजेश मिश्रा को सोच बदलने की सलाह भी देती हैं. उनकी विडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है, फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने विडियो शेयर करते हुए कहा कि यह वहीं का मामला है, जहाँ मुक्काबाज की शूटिंग हुई थी.

देखिए विडियो:

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.