Bengaluru: गैंगरेप में एक महिला व चार अवैध बांग्लादेशी युवक गिरफ्तार, वीडियो के आधार पर पीड़िता की खोज

JBT Staff
JBT Staff May 28, 2021
Updated 2021/05/28 at 5:16 PM

Bengaluru: सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से एक सामूहिक बलात्कार का वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में युवती का उत्पीड़न करने वालों में युवती भी शामिल है. पीड़िता को आधे दर्जन लोग बुरी तरह प्रताड़ित कर रहे हैं.

असम पुलिस ने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से वीडियो की कुछ स्क्रीनशॉट साझा सकते हुए लोगों को अपराधियों के बारे में जानकारी देने के लिए कहा, साथ ही इनामी राशि का भी वादा किया. कल शाम या कहें गुरुवार शाम को इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद परिणाम निकल आया, ये सभी हैवान बेंगलुरु से गिरफ्तार हो चुके हैं.

असम पुलिस की पोस्ट को रीट्वीट करते हुए केंद्रीय मंत्री किरेन रिजीजू (Kiren Rijiju) ने भी सभी राज्यों व केंद्र शासित प्रदेशों के लोगों से अपील की कि पुलिस की इसमें मदद करें. आखिरकार पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने में ज्यादा वक्त नहीं लगाया, आरोपियों की मानें तो वे हिसाब किताब में हुए गड़बड़ के चलते महिला को टार्चर कर रहे थे.

ये सभी आरोपी अवैध बांग्लादेशी हैं जो भारत में मानव तस्करी जैसे संगीन जुर्म को अंजाम दे रहे थे, पुलिस का कहना है पीड़िता सामने नहीं आई है, अगर पीड़िता सामने आकर बयान दर्ज करवाती है तो केस में कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो सकती है.

पीड़िता दूसरे राज्य में है, जिसे लाने के लिए टीम भेजी गई है, आगे की कार्रवाई में डीएम के सामने पीड़िता का बयान दर्ज होगा जिसके बाद उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा जाएगा. वायरल वीडियो के उपर बात करने वालों की मानें तो पीड़िता के साथ बर्बरता की सारी हदें पार की गई थी, मारपीट के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में शराब डाली गई थी.

असम पुलिस ने साझा की थी ये तस्वरी:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.