Balrampur: कोरोना पॉजिटिव शख्स के शव को नदी में फेंकने वालों पर पुलिस की कार्रवाई, ये है मामला

JBT Staff
JBT Staff May 30, 2021
Updated 2021/05/30 at 4:27 PM

Balrampur: सोशल मीडिया पर आज बेहद चौंकाने वाला वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है, बलरामपुर के राप्ती नदी के किनारे दो व्यक्तियों को एक शव नदी में फेंकते हुए देखा जा रहा है, कार सवार ने इस शर्मनाक घटना का वीडियो फोन में रेकॉर्ड कर लिया.

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर की यह घटना पुलिस तक पहुंच चुकी है पुलिस का कहना है यह शव शोहरतगढ़ के सिद्धार्थनगर निवासी प्रेम नाथ मिश्रा का है जिन्हें 25 मई को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, 28 मई को उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया, कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए हॉस्पिटल द्वारा शव रिश्तेदारों को सौंपा गया था जिसके बाद यह वीडियो देखने को मिला है.

वीडियो शनिवार या कहें 29 मई की शाम की बताई जा रही है, PPE किट पहने आदमी के साथ एक युवक दिख रहा है जो शव को नदी में फेंकते हुए मदद कर रहा है. इंसानी रूप का यह कोरोना काल वाकई इम्तिहान ले रहा है, एक तरफ जहां कोई रिश्ता नाता न होते हुए भी मदद के लिए लोग आगे आ रहे हैं तो दूसरी तरफ अपनों की कोई परवाह न करने वालों का चेहरा भी देखने को मिल रहा है.

बताया जा रहा है कोरोना संक्रमित वृद्ध चाचा का शव भतीजे द्वारा लोगों की मदद से नदी में फेंका गया है, एल-टू अस्पताल में बुजुर्ग 25 मई को भर्ती कराए गए थे लेकिन वह 28 मई को इस महामारी से जंग हार गए थे. सीएमओ की तहरीर पर पुलिस इस केस की छानबीन कर रही है.

खबर है की शनिवार को संजय शुक्ला द्वारा शव को ले जाया गया, उसने खुद को मृतक का भतीजा बताया, डॉक्टर का कहना है संजय ने राप्ती नदी घाट तक शव ले जाने के लिए एम्बुलेंस मांगी थी, आगे जो हुआ सब दिख रहा है, पुलिस अभियुक्त पर एक्शन लेने को तैयार है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.