India News

इंडिया लौटे बलदेव कुमार ने बताई पाकिस्तान की सच्चाई, इमरान खान की पार्टी के नेता थे बलदेव

Baldev Kumar opens up about Pakistan PM and minorities there: पाक पीएम इमरान खान की पार्टी के पूर्व विधायक बलदेव कुमार ने खोली उनकी पोल, मोदी से मांगी मदद.

पड़ोसी मुल्क पाकितान में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार होते हैं, यह बात आए दिन खबरों में फैलती है लेकिन इस बार वहां विधायक रह चुके बलदेव कुमार ने खुद इंडियन मीडिया को कई सच्चाइयों से वाकिफ कराया है.

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर, पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के चीफ और वर्तमान प्राइम मिनिस्टर इमरान खान के पार्टी के नेता रह चुके बलदेव कुमार सिंह, इंडिया में राजनीतिक शरण मांग रहे हैं.

पाकिस्तान को हमेशा के लिए अलविदा कहकर भारत के पंजाब लौट चुके बलदेव आजकल मीडिया वालों को पाकिस्तान में बीती जिंदगी के बारे में बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide Case: बिहार डीजीपी का दावा 'सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से 4 साल में 50 करोड़ निकाले गए'

इंडिया लौटकर वह अच्छा व सेफ महसूस कर रहे हैं, उन्होंने बताया किस तरह हिन्दू, सिक्ख और अन्य अल्पसंख्यकों पर पाकिस्तान में अत्याचार हो रहा है. उन्होंने, पाक पीएम पर आरोप लगाया कि वह वादों पर खरे नहीं उतरे हैं.

उनके ऊपर पाकिस्तान में जब अत्याचार बढ़ने लगे तो वह फैमली को लेकर इंडिया लौट आए. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) विधायक बलदेव कुमार सिंह, पाकिस्तान के खैबर पख्तून ख्वा प्रांत के बारीकोट आरक्षित सीट से MLA रह चुके थे.

पाकिस्तान पीएम इमरान के बारे में वह बोलते हैं कि हिंदू-सिख क्या मुसलमानों के लिए भी इमरान ने कुछ नहीं किया है, महंगाई वहां आसमान छू रही है, उन्होंने अंत में कहा नया पाकिस्तान इमरान खान को मुबारक, वहां कुछ नहीं है.

यह भी पढ़ें:  Aa Gaya Rafale: 7 हजार किलोमीटर की दूरी तय कर पांचों राफेल की अंबाला में हुई लैंडिंग, रक्षा मंत्री ने दी चेतावनी

इमरान खान के सभी नेताओं को उन्होंने चोर और कर्रप्ट बताया जबकि वहां मौजूद अल्पसंख्यकों से उन्होंने अपील की कि अपने लिए आवाज उठाएं, चुनाव लड़े और अपनों के लिए काम करें.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top