Baghpat: बागपत वाले चाचा याद हैं? नई तस्वीर हुई वायरल जिसमें चाचा थोड़ा कमजोर नजर आ रहे हैं

JBT Staff
JBT Staff July 12, 2021
Updated 2021/07/12 at 6:33 PM

Baghpat: उत्तर प्रदेश के बागपत वाले चाचा को कौन भूल सकता है, इसी साल फरवरी में उन्होंने सोशल मीडिया यूजर्स को खूब गुदगुदाया था. उनके लुक की वजह से व स्ट्रीट फाइट करने के अनोखे अंदाज ने उन्हें फेमस बना दिया था, फेमस होने की वजह थोड़ा अजीब जरुर थी लेकिन इस उम्र में भी युवाओं को पटखनी देने का अंदाज लोगों को पसंद आया.

दो चाट गुटों में बढ़ती प्रतिस्पर्धा की वजह से शहर के आजाद मार्केट में जबरदस्त भिड़त हो गई थी, घटना की वीडियो तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. इसमें 10 लोग गिरफ्तार भी हुए थे, जिनमें चाचा भी शामिल थे, साथी आरोपियों के साथ उनकी तस्वीर जेल से भी वायरल हुई थी.

एक युवक को पटखनी देने की वजह से उनकी फाइट की तुलना WWE से की जा रही थी, उत्तर प्रदेश के बागपत के बड़ौत कोतवाली शहर का यह मामला सोशल मीडिया MEMEs की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहे थे, चाचा की वजह से उन दिनों हैश टैग चाचा (#Chacha) ट्विटर पर दो दिन तक टॉप ट्रेंड्स में बना रहा था.

खुद को फेमस शूटर दादी चंद्रो की पोती कहने वाली सोशल मीडिया यूजर शेफाली तोमर ने चाचा की तस्वीर साझा की है,वह लिखती हैं ‘क्या इनको पहचाना? हिंट है चाट’, कमेंट्स में फिर एक बार चाचा के ऊपर मजेदार कमेंट देखेने को मिले.

एक यूजर लिखता है ‘इंडियन आइंस्टाइन’, दूसरा लिखता है ‘जी बिलकुल जानते है, हमने पानीपत की लड़ाई तो नही देखी लेकिन बड़ौत का युद्ध जरूर देख लिया’, तीसरा ‘इन्हें कौन नही जानता….. बड़ौतीया चाट वाले…. जिन्होंने 2021 का सबसे पहला महाभारत लड़ा और विजयी हुए’. इसी तरह से कई कमेंट्स किए गए हैं.

चाचा के चाहने वाले जानना छह रहे हैं ‘क्या चचा ने कपड़ों की शॉप खोल ली है?’, खैर जो भी हो सोशल मीडिया की दुनिया में चाचा में फेमस हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.