Viral: साड़ी में स्टंट कर युवती ने लूटा दिल, लोग बोले ‘भारतीय नारी सब पर भारी’

JBT Staff
JBT Staff June 15, 2020
Updated 2020/06/15 at 12:34 PM

Indian Girl doing backflip: इंटरनेट की दुनिया में प्रतिभाशाली लोगों के लिए आज बड़ा स्कोप है, आए दिन कोई न कोई डांस, सिंगिंग या करतब बाज सुर्खियों में आ जाता है. इन दिनों अमन राठोड़ और युवराज सिंह डांस की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं लेकिन इस बीच लड़की के गुलाटीयों ने भी सुर्खियां बटोरी हैं.

आपने आज तक देखा होगा सेलिब्रिटीज से लेकर आम लोगों में धारणा है कि इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस साड़ी (Saree) लगती तो बेहतरीन है लेकिन कम्फर्ट नहीं होती है, यही वजह है कि औरतें घरों में मैक्सी या फिर सूट पहनना पसंद करते हैं. इस माइंडसेट को पिली साड़ी वाली इस युवती ने ठेंगा दिखाते हुए लाखों दिलों को घायल कर दिया है.

टाइगर श्रॉफ जैसा तेज तर्रार उर्जावान एक्टर बैकफ्लिप (Backflip) मारने के लिए ढीले ढाले कपड़े पहनता है, लेकिन साड़ी में जिस तरह इस युवती ने करतब दिखाए हैं, हर कोई टाइगर श्रॉफ की स्टंटबाजी भूल जाएगा. संगीता वरिएर नाम की एक ट्विटर यूजर ने यह विडियो शेयर की है, जिसपर लोगों का रिएक्शन मजेदार है. विडियो तेजी से वायरल हो रही है, इंडियन ड्रेस पर उंगली उठाने वालों को भी यूजर्स, ट्रोल कर रहे हैं.

बॉलीवुड फिल्म ‘दिल’ का गाना बैकग्राउंड में बज रहा है ‘मुझे नींद न आए, मुझे चैन न आए’, इस गाने पर शायद ही किसी ने सोचा होगा कोई इतनी खूबसूरत अंदाज में ठुमके लगाएगा. युवती की तारीफ़ में संगीता ने लिखा है, न जूते, न प्रॉपर फ्लोर और वो भी साड़ी में डांस, देखिए उसकी परफेक्ट लैंडिंग.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.